बाइक सवार बदमाशों ने घर से दुकान जा रहे व्यक्ति पर की फायरिंग, हजारों रुपए लूटकर हुए फरार

9/21/2020 9:07:42 AM

पलवल (ब्यूरो) : गदपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत घर से दुकान पर जा रहे व्यक्ति को जान से मारने की नियत से बाइक सवार दो लोगों ने सीधी गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली पीड़ित को नहीं लगी। लेकिन बाइक सवार दोनों व्यक्ति पीड़ित पर लोहे की रॉड से हमला कर हजारों रुपये की नकदी को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस जांच अधिकारी हनीश खान ने बताया कि गांव पृथला निवासी ओमबीर ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव में उसने किराए की दुकान ली हुई है और पेंटर का काम करता है। गत 17 सितम्बर की शाम को दुकान मालिक का लडक़ा सौरभ पीड़ित के पास दुकान का किराया लेने आया। पीड़ित दुकान से घर किराए के रुपये लेने आ गया। उसी रात करीब आठ बजे पीड़ित घर से सात हजार रुपये लेकर पैदल दुकान पर जा रहा था। गांव छपरौला मोड़ पर पहुंचा तो बाइक पर सवार होकर गांव छपरौला निवासी नरवीर व यशवीर आए और पीड़ित को रोककर सीधी गोली चला दी। गोली पीड़ित के सिर के पास से गुजर गई।

इसी दौरान यशवीर व नरवीर ने मिलकर पीड़ित पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पीड़ित लहुलुहान होकर सडक़ पर गिर गया। आरोपी जेब में रखे 7 हजार रुपये की नकदी को लूटकर फरार हो गए। गांव निवासी कुछ लोगों ने पीड़ित को उपचार के लिए सिविल अस्पताल दाखिल कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालात देखते हुए पीड़ित को फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Manisha rana

Related News