बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से लूटे 14 लाख रुपये

7/2/2020 11:40:26 AM

सिवानी मंडी : शहर की ऑटो मार्केट में मंगलवार देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्तौल व चाकू के दम पर एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस कार्यालय से 14 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों में से एक ने हेलमेट तो दूसरे ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। जाते समय बदमाशों ने कर्मचारियों को कमरे में ही बंधक बना दिया और कार्यालय में लगे सीसीटीवी की डीवीआर सहित कर्मचारियों के दो मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गए।

हालांकि बदमाशों की बाइक पर आते और जाते समय की हरकत नीचे की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। मगर फुटेज में उनके चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने कर्मचारी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में कर्मचारी गुरप्रीत ने बताया कि ऊपरी मंजिल पर उनका भारत फाइनेंस कंपनी के नाम से कार्यालय है। वह देर रात अपने एक अन्य कर्मचारी विक्रम के साथ कार्यालय में कंप्यूटर पर काम कर रहा था जबकि दूसरे साथी कार्यालय की छत पर सो रहे थे। करीब पौने 12 बजे दो बाइक सवार आए और उस पर पिस्तौल व दूसरे पर चाकू तान कर सारा कैश उन्हें देने की धमकी देने लगे। पिस्तौल के दम पर बदमाश अलमारी में रखी 14 लाख की नकदी, दो मोबाइल फोन और कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर वहां रखे थैलों में डालकर फरार हो गए।

जाते समय बदमाश उन दोनों को कमरे में बंद कर दिया। बाद में उन्होंने खिड़की खोल कर छत पर सो रहे अन्य कर्मचारियों को उठा कर गेट को खुलवाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई और मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। बुधवार सुबह एसपी वरूण सिंगला के अलावा साइबर क्राइम और सीआईए स्टाफ की टीम ने भी घटना स्थल का जायजा लिया और कार्यालय के नीचे की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। सूचना के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई थी। बदमाशों की तलाश में टीम जुटी है। मामला दर्ज कर लिया है और इस हर एंगल से जांच की जाएगी।


Edited By

Manisha rana

Related News