करनाल में 3 बाइक चोर गिरफ्तार: चोरी की 35 बाइकें बरामद, एक को परिवार ने लव मैरिज के बाद किया था बेदखल

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 03:19 PM (IST)

करनाल : करनाल की एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने बाइक चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी की 35 बाइकें भी बरामद की हैं। तीनों आरोपियों को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी।

बताया जा रहा है कि शनिवार को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान आरोपी जोगिंदर वासी श्याम नगर करनाल को चोरी की बाइक सहित मंगल कॉलोनी से गिरफ्तार किया। उसके बाद आरोपी जोगिंद्र के साले अर्जुन वासी रणजीत नगर शाहाबाद को बंसत बिहार से और आरोपी रुलदा उर्फ संटी वासी गांव तिगरी शाहाबाद को मेरठ रोड़ से गिरफ्तार किया।


2 आरोपी करते थे चोरी, तीसरा खरीदता था बाइक


टीम के इंचार्ज रोहताश ने बताया कि आरोपी जोगिन्द्र व उसका साला अजुर्न ही बाइकों को चोरी करते थे। उसके बाद चोरी की बाइकों को आरोपी रुलदा राम उर्फ संटी को बेचते थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों से कुल 35 बाइकों को बरामद कर लिया है।


आरोपी जोगिन्द्र ने की थी लव मैरिज, परिवार किया बेदखल


पूछताछ में आरोपी जोगिन्द्र ने बताया कि उसने शाहबाद की रहने वाली लड़की से लव मैरिज की थी। उसकी शादी से उसके परिवार के लोग खुश नहीं थे तो उसके परिवार ने उसे बेदखल कर दिया था। जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ अल्फा सिटी में रहने लगा और अपना खर्च चलाने के लिए बाइक चोरी करने लगा। इस काम में उसका साला भी उसके साथ था।


पहले नहीं कोई मामले दर्ज

टीम के इंचार्ज रोहताश ने बताया कि आरोपियों पर पहले कोई चोरी व अन्य मामले दर्ज नहीं है। पहली बार ही तीनों आरोपियों ने बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जिला जेल भेज दिया जाएगा।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static