बाइक चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 7 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 03:30 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : रतिया रोड पर फ्लाईओवर के पास नाकाबंदी के दौरान युवक को चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक ने अपना नाम मनप्रीत सिंह निवासी गांव भूंदड़वास बताया है।

डीएसपी सुभाष चन्द्र ने बताया कि पकड़ा गया युवक नशे का आदी है और इसी के चलते वह वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने गांव भूंदड़वास स्थित उसके घर से छह अन्य चोरीशुदा मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं। बरामद किए गए यह मोटरसाइकिल फतेहाबाद के अलावा हिसार, सिरसा व टोहाना से चोरी किए गए थे। 

सुभाष चन्द्र ने बताया कि एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम की टीम ने गश्त के दौरान रतिया रोड पर फ्लाईओवर के नीचे नाकाबंदी की वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान फतेहाबाद की ओर से मोटरसाइकिल पर आ रहे उक्त युवक को पुलिस ने रोककर कागजात मांगे तो वह कोई कागजात नहीं दिखा पाया और न ही कोई संतोषजनक जवाब दे पाया। जांच में यह मोटरसाइकिल चोरी का पाया गया। पुलिस ने 26 जून को भोडिय़ाखेड़ा निवासी विनय कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। विनय ने कहा था कि जीटी रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के बाहर से उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया है। पूछताछ में पता चला कि मनप्रीत ने नशे की हालत में यह मोटरसाइकिल चोरी किया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static