बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने 2 आरोपियों से 6 बाइक की बरामद

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 12:50 PM (IST)

यमुनानगर: सीआईए वन पुलिस टीम ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की 6 बाइक भी बरामद की हैं। पूछताछ के बाद आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदने वाले दो लोगों को भी धर दबोचा इन्हें पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया है ।पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।

आरोपियों की पहचान तलाकौर गांव निवासी मोहित पुत्र रामकुमार व नीरज पुत्र सुरेश के रूप में हुई आरोपियों से पूछताछ में बाइक चोरी की 6 वारदात का खुलासा हुआ है पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपियों ने एक बुलेट मोटरसाइकिल और एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल गांव के ही मलकीत और कुलदीप को बेच दी थी टीम ने कार्रवाई करते हुए उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने 7 मई को जय सिटी से बाइक चोरी की थी वहीं गांव भेडथल से 15 मई को एक बाइक चोरी की थी अप्रैल महीने में आरोपियों ने यमुनानगर सेक्टर 17 से बाइक चोरी करना कबूल किया है इसके अलावा थाना छप्पर एरिया से 1 मई 6 मई और 7 मई को 3 बाइक चोरी करने की वारदात कबूल की है चोरी की गई बाइक में 2 बुलेट और चार स्प्लेंडर शामिल हैं इंचार्ज ने बताया कि मलकीत और कुलदीप ने सस्ते के लालच में बुलेट व स्पलेंडर खरीदी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static