भाजपा काट रही राव इंद्रजीत के पैर, आगामी चुनाव में टिकट कटने के भी हैं आसार: चिरंजीव राव

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 07:50 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): बेटी के चुनाव लड़ने को लेकर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत द्वारा एक जनसभा के दौरान बयान देने के बाद आशंका जताई जा रही है कि पार्टी हाईकमान और उनके बीच सबकुछ पूरी तरह ठीक नहीं है। वहीं अब इस मामले में विरोधी नेता भी चुटकी लेने गए हैं। रेवाड़ी से कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव ने भी केंद्रीय मंत्री पर जोरदार कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा में हुए पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में प्रदेश की जनता ने जहां भाजपा को नकारने का काम किया है, वहीं रेवाड़ी के लोगों ने भी इन चुनावों में राव इंद्रजीत सिंह के समर्थकों को पूरी तरह नकार दिया है। चिरंजीव राव ने कहा कि जब राव की बेटी ही उनकी नहीं सुनती तो आखिर जनता उनकी क्यों सुनेगी।

 

लोकसभा और विधानसभा में भाजपा को सबक सिखाएगी जनता: राव

 

चिरंजीव राव यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि जनता ही नहीं, बल्कि भाजपा भी राव इंद्रजीत सिंह को अच्छी तरह समझ चुकी है। इसीलिए भाजपा अब राव के पर काटने में लगी हुई है। हो सकता है कि इस बार भाजपा राव इंद्रजीत सिंह को टिकट ही ना दें और किसी नए उम्मीदवार को मैदान में उतार दे। उन्होंने कहा कि पंचायत ही नहीं, विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में भी जनता भाजपा को करारा सबक सिखाएगी।

 

मनोहर के मंत्रिमंडल में बदलाव को लेकर भी कही बड़ी बात

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लेकर जनता का रुझान लगातार बढ़ रहा है और पंचायत चुनाव के नतीजों ने कांग्रेस को उत्साहित करने का काम किया है। चिरंजीव राव ने हरियाणा की मौजूदा गठबंधन सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश के मंत्री लोगों से दूरी बनाए हुए हैं। वहीं गठबंधन में लगातार गांठ बंधती जा रही है। इसलिए यह गठबंधन अब ज्यादा समय चलने वाला नहीं है। विधायक राव ने तो हरियाणा के मंत्रिमंडल में बड़े बदलाव के संकेत भी दिए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static