बरोदा उपचुनाव: भाजपा-जजपा की हुई बैठक, दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आज से एक साथ करेंगे प्रचार

10/19/2020 11:03:00 AM

गोहाना (सुनील): बरोदा उपचुनाव जीतने के लिए बीजेपी और जेजेपी पार्टी के नेताओं की समन्वय बैठक देर रात तक चली। मीटिंग में चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन किया। इसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ समेत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, सांसद संजय भाटिया, सांसद रमेश कौशिक, राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जेन समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। दोनों पार्टी के नेताओं ने चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगा दी है, कांग्रेस के गढ़ को तोड़ने के लिए अब दोनों पार्टी एक दूसरे का साथ देगी।

मीटिंग खत्म होने के बाद बीजेपी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि बरोदा उपचुनाव को कैसे जीता जा सकता है,  इसको लेकर जेजेपी व बीजेपी के नेताओं की बैठक थी। बैठक में आज तक का जो भी लेखा जोखा था, उस पर चर्चा की गई। इसके साथ चुनाव कैसे लड़कर जीता जा सकता है, इस पर चर्चा कर इसकी रणनीति भी तैयार की है। 

PunjabKesari, haryana

बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी हो चुकी है। सभी स्टार प्रचारक बरोदा हलके में जाकर प्रचार कर रहे हैं। बराला ने कहा कौन किसकी जमानत जब्त करवाता है, ये आने वाला समय ही बताएगा। उनका मुख्य फोकस हलके का विकास करवाना है।

वहीं राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि मीटिंग में दोनों कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई है। आज से दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं की बूथ स्तर पर लिस्ट जारी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टी के कार्यकर्ता मिल कर बरोदा उपचुनाव का चुनाव लड़ेंगे और इस चुनाव में बीजेपी पार्टी के उम्मीदवार की बड़ी जीत होगी।


vinod kumar

Related News