आपस में भिड़े भाजयुमो मंडल अध्यक्ष और आप पार्टी के कार्यकर्ता, महिला मजदूर घायल

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 03:09 PM (IST)

टोहाना(सुशील): भाजपा युवा मोर्चा शहरी मंडल प्रधान गणेश सैनी पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सुरेंद्र हिन्द की दुकान में घुस कर तोड़-फोड़ व मारपीट करने का आरोप लगा है। सोशल मिडिया पर किसी तकरार को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। गणेश सैनी ने आरोप लगाया है कि उसके साथ सुरेंद्र हिन्द ने मारपीट की। वहीं दूसरी तरफ सुरेंद्र हिन्द ने कहा कि मुझे मारने की योजना है, गणेश सैनी सिर्फ एक मोहरा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। 

PunjabKesari, haryana

टोहाना की न्युप्रभारक कॉलोनी में सोशल मीडिया की तकरार पर दो पक्षों में हाथा-पाई हो गई। भाजपा युवा मोर्चा शहरी मंडल टोहाना प्रधान गणेश सैनी व आम आदमी पार्टी के कार्यकता सुरेंद्र हिन्द के बीच जमकर बवाल कटा। काफी देर तक वहां पर हंगामा होता रहा। इस हंगामें में सुरेंद्र हिन्द की दुकान पर किसी काम से आई मजदूर महिन्द्रों की बाजू में भी चोट लगी। वहीं सुरेन्द्र हिन्द के चेहरे पर चोट के निशान देखे गए। जबकि गणेश सैनी के कपडे अस्त-व्यस्त नजर आए। शहर भर में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

घटना की जानकारी देते हुए मजदूर महिन्द्रों ने बताया कि वो किसी फार्म को भरवाने के लिए दुकान पर आई थी कि तभी बाहर से आए युवक ने कुर्सी को उठा कर पटका जिसकी वजह से उसे चोट लगी। वहीं आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सुरेन्द्र हिन्द ने बताया कि गणेश सैनी ने सोशल मिडिया पर किसी गलत शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसका उसने जवाब दिया था। उसके बाद वो अपनी दुकान पर काम रहा था तभी गणेश ने कुर्सी उठा कर तोडऩा-फोडऩा शुरू कर दी। 

PunjabKesari, haryana

इसके बाद उसने आठ-दस व्यक्तियों को भी बुला लिया। जिसकी वजह से उसे व दुकान पर आई महिला को भी चोट लगी। सुरेंद्र ने कहा कि मुझे मारने की योजना है गणेश सैनी सिर्फ एक मोहरा है। बता दें कि दुकान में एक लैपटाप, एक एलईडी व कुर्सियों में तोड़-फोड़ की गई है। उधर, गणेश सैनी का कहना है कि सुरेंद्र ने मुझे इशारा करके दुकान में बुलाया, मेेरा पेंशन का फार्म भी था उसे लेकर भी मैं वहां गया था, वहां सोशल मीडिया की पोस्ट पर तकरार हुई और सुरेंद्र और उसके भाई ने मेरे साथ मारपीट की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static