बुजुर्ग महिला के मर्डर की गुत्थी सुलझी, नशेड़ी प्रेमी जोड़े ने इस वजह से उतारा था मौत के घाट(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 05:30 PM (IST)

करनाल(के.सी.आर्य): करनाल के आनंद विहार में बुजुर्ग महिला सरस्वती कुमारी की हत्या करने वाले 2 आरोपी हरदीप उर्फ पोला प्रीत उर्फ प्रीतका को करनाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बुजुर्ग के किराए के लिए बनाए कमरों में ही लिव-इन में रह रहे थे। आराेपियों ने किराया नहीं दिया था इसको लेकर बुजुर्ग महिला और आरोपियों में कई दिन पहले कहासुनी हुई थी। आरोपी घर में चोरी करने की नीयत से घुसे थे। इसी दौरान महिला जाग गई और आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। घर से जेवरात और नकदी भी ले गए थे। पुलिस नों बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेगी।
 
सीआईए-टू इंचार्ज निरीक्षक मोहनलाल ने बताया कि 10 दिसंबर को मृत महिला के मरने की सूचना मिली। जांच करते हुए मुख्य सीसीटीवी कैमरों को देखा तो पूरी रात घर में किसी की भी एंट्री नहीं हुई। इसके बाद दूसरे एंगल पर लगे सीसीटीवी देखने से कैमरे में दो परछाइयां नजर आई। इससे तय हुआ कि घर में रहने वालों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। जब किराएदारों से पूछताछ की तो जांच में सामने आया कि बुजुर्ग ने दो दिन पहले ही किराया मांगा था और साथ ही कहा था कि किराया न देने पर कमरे को बंद कर दिया जाएगा।
PunjabKesari

दोनों की स्मैक का नशा करने के आदि हैं। उस दिन भी दोनो ने स्मैक पी हुई थी। किराया देने के लिए दोनों ने बुजुर्ग के घर से नकदी व जेवर चुराने का प्लान बनाया। जब वो चोरी करने ऊपर पहुंच तो बुजुर्ग जाग गई। उसको मारपीट करते हुए बैड से नीचे गिरा गया। उसकी मौत के बाद उसके गहने, नकदी चुरा कर ले गए। चोरी किए हुए नकदी व गहनों को बरामद किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static