सैर के लिए निकले युवक का नहर में मिला शव, रस्सी से बंधे हुए थे हाथ-पैर

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 08:46 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। युवक के हाथ पैर और मुंह बांधकर नहर में फेंक दिया गया। करीब 10 घंटे बाद गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि युवक सुबह के समय सैर के लिए घर से निकला था, लेकिन जब वह वापस घर नहीं पहुंचा तो युवक की तलाश शुरू की गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई।

PunjabKesari
 
ग्रेजुएशन के सेकंड ईयर का छात्र था रितिक

जानकारी के मुताबिक यह मामला बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव का है, जहां करीब 20 वर्षीय युवक रितिक का शव गांव के पास से गुजर रही एनसीआर माइनर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। रितिक के हाथ और पैर रस्सी की मदद से बंधे हुए थे। वहीं मुंह पर टेप लगाई गई थी। युवक सुबह के समय सैर के लिए घर से निकला था, लेकिन जब कई घंटे बाद भी वापस घर नहीं पहुंचा तो युवक की तलाश शुरू की गई। ग्रामीणों ने कयास लगाया कि युवक सुबह नहर के पास गया होगा। तभी उसकी तलाश नहर के अंदर की गई। रितिक ग्रेजुएशन के सेकंड ईयर का छात्र था और वह अपने पिता अशोक की एलपीजी गैस सिलेंडर सप्लाई में भी मदद करता था। उसकी एक बड़ी बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उन्हें किसी पर भी कोई संदेह नहीं है। उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

मांडोठी चौकी प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक रितिक के पिता अशोक के बयान के आधार पर फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।  शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने दावा किया है कि वह जल्द ही इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लेंगे। ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर पुलिस कब तक इस हत्याकांड के आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हो पाती है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static