2 नहरों के बीच की पटरी मिला युवती का शव, हत्या कर जलाने का किया प्रयास

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 12:00 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले में किलोई व धामड़ गांव के बीच से गुजरने वाली दो नहरों के बीच की पटरी पर एक युवती का शव मिला है। जिसकी गला रेत कर हत्या की गई है। यही नहीं शव को जलाने का भी प्रयास किया गया। अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने फिलहाल इस संबंध में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

जानकारी मुताबिक थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि किलोई व धामड़ गांव के बीच से गुजरने वाली दो नहरों के बीच की पटरी पर एक युवती का शव पड़ा हुआ है। जिस सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में पाया कि युवती की गला रेत कर हत्या की गई है और शव को जलाने का भी प्रयास किया गया। 

थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि युवती की शिनाख्त करवाने के लिए शव को फिलहाल पीजीआई में रखवाया गया है और युवती का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। साथ ही उनका कहना है कि प्रारंभिक जांच में तेजधार हथियार से युवती की हत्या की गई है और इस संबंध में उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static