फिर बाउंसरों ने मचाया बवाल, आर्मी मैन समेत दो को पीटा

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 12:58 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : शहर में बाउंसरों का एक बार फिर आतंक देखने को मिला है। अब बाउंसरों ने क्लब में अपने दो साथियों के साथ गए आर्मी मैन को बुरी तरह से पीटकर लहूलुहान कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर-29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

रोहतक निवासी सुनील कुमार ने बताया कि वह आर्मी में नायक पद पर तैनात है। रविवार शाम को वह अपने भाई खजान सिंह व अनिल कुमार के साथ सेक्टर-29 के फेब्रिकेशन क्लब में एंजॉय करने गए थे। क्लब में समय से काफी पहले ही म्यूजिक बंद कर दिया। इस पर अनिल ने उन्हें म्यूजिक बजाने की बात कही। आरोप है कि इस दौरान उन्हें बाउंसरों ने रोक लिया और क्लब से बाहर ले आए। यहां बाउंसर एकत्र हो गए जिन्होंने तीनों को लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। 

 

इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। क्लब के बाउंसरों द्वारा मारपीट करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले भी बाउंसरों द्वारा उद्योग विहार एरिया में एक युवती से छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर बाउंसरों ने युवती व उसके दोस्तों से मारपीट की थी। करीब एक घंटे तक मेन रोड पर तांवड चला था। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने मामले को दबाने का प्रयास किया था, लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई थी और छह बाउंसरों समेत क्लब के मैनेजर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static