दुल्हन को ससुराल में एंट्री से पहले करवाना पड़ा ये काम, दूल्हा अस्पताल में लेकर पहुंचा डोली की कार

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 02:26 PM (IST)

सिरसा(सतनाम)- अस्पताल में जैसी ही फूलों से सजी गाड़ी पहुंची तो वहां मौजूद सब लोग हैरान हो गए। आप सोच रहे होंगे कि फूलों की सजी कार का अस्पताल में क्या काम तो हम आपको बताते है इसके पीछे की कहानी। दरअसल कोरोना के कहर बीच हरियाणा के सिरसा में एक युवक पंजाब से अपनी दुल्हन लेकर यहां पहुंचा। युवक दुल्हन को घर ले जाने की जगह सीधा अस्पताल ले आया तांकि दोनों अपना कोरोना का टेस्ट करवा सके। 
PunjabKesari
बता दें कि भंगू गांव के युवक की पंजाब के लंबी गांव में शादी हुई थी। शनिवार को वे जिला प्रशासन से अनुमति लेकर चंद लोग बारात लेकर पंजाब पहुंचे थे। वे जैसे ही सिरसा पहुंचे तो फूलों से सजी गाड़ी को लेकर सिविल अस्पताल परिसर में पहुंच गए। यहां दूल्हे और दुल्हन का कोरोना टेस्ट करवाया।

PunjabKesari
सिरसा के नागरिक अस्पताल के सीएमओ डॉ सुरेंद्र नैन ने बताया कि अस्पताल में दूल्हा और दुल्हन पहुंचे थे और उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग और अभी आगे आए और अपना टेस्ट करवाए। उन्होंने कहा कि अभी तक 1956 केसों  ट्रेस किया जा चूका है जिसमे से अब तक 1519 कुल सैंपल  भेजे गए है। सिरसा जिले में 9 पॉजिटिव थे जिसमे से 8 केस ठीक होकर घर जा चुके है। 1314 निगेटिव है , 186 रिपोर्ट पेंडिंग है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static