शादी समारोह में व्यस्त था दुल्हन का पिता, नकदी व आभूषण से भरा बैग ले उड़ा चोर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 01:06 PM (IST)

फतेहाबाद (मदान) : रतिया रोड स्थित एक रिसोटर्स में चल रहे विवाह समारोह दौरान लडकी के पिता का बैग चोरी होने का समाचार है। बैग में 2 लाख की नकदी व करीब 2 तोले सोने के आभूषण, गाड़ी की चाबी थी। चोरी का पता लगा तो रिसोटर्स में लगे कैमरों को चैक किया जिससे पता चला कि नीले रंग की शर्ट पहले एक युवक ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है।चोरी की सूचना संबंधित गुरुनानकपुरा चौकी पुलिस को दी गई।

फिलहाल पुलिस ने भगवान सिंह निवासी गांव चंदोकलां की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भगवान सिंह ने पुलिस को बताया कि बीती 1 मार्च को उसकी बेटी की शादी फतेहाबाद के मैरिज पैलेस में थी। वह विवाह दौरान रस्मो-रिवाज में व्यवस्था के समय सायं करीब 6 बजे अपना छोटा बैग सोफे पर रखकर अपने दामाद व बेटी को शगन डाल रहा था कि पीछे से अज्ञात युवक वह बैग चोरी कर चंपत हो गया।

जब तक हम संभल पाते, तब तक आरोपी बैग लेकर फरार हो चुका था। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रिसोट्र्स से लाखों की नकदी व आभूषण से भरा बैग चोरी करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात युवक पर मामला दर्ज किया है। सी.सी.टी.वी. कैमरे से आरोपी की पहचान की जा रही है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static