रंजिश के चलते भाई ने की भाई की हत्या, आया था पथरी की दवाई लेने, मिल गई मौत

9/22/2021 11:16:10 AM

पानीपत(सचिन): पानीपत जिले में उत्तर प्रदेश के शामली निवासी युवक की उसी के भाई ने पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी ।दोनों चचेरे भाई शामली से पानीपत पथरी की दवाई  लेने आए थे।  सेक्टर 29 चौटाला रोड पर मृतक का शव बरामद हुआ था ।शव को पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया

मृतक के परिजन जिंदा ने बताया कि परसो यानी रविवार से ही दोनों चचेरे भाई घर से गायब थे ।पुलिस ने फोन पर सूचना दी कि नाजिम की गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि  शव को पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में लाया गया है। जिंदा ने  बताया कि रविवार को लगभग 3:00 बजे पथरी की दवाई लेने गए थे । उन्होंने बताया कि नाजिम की 1 महीने की बेटी थी जिसकी रात को ही  मौत हो गई है।

वही मामले की जांच कर रहे रणबीर  ने बताया कि चाचा के लड़के ने अपने भाई की गोली मार कर हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि रात के समय दोनों वापिस घर जा रहे थे तो चचेरे भाई ने  उसकी हत्या कर दी। जांच अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा की मृतक को कितनी गोलियां लगी है। उन्होंने बताया कि दोनों की आपस में पुरानी रंजिश थी ।जांच अधिकारी ने बताया कि दोनों घर से पथरी की दवाई लेने निकले थे। उन्होंने बताया कि अभी चचेरे भाई को गिरफ्तार नहीं  किया गया ।फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static