भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ भाई ने ही जारी किया भड़काऊ वीडियो, लगाए गंभीर आरोप

10/9/2019 11:01:42 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): रेवाड़ी हल्का से भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव मूसेपुर के खिलाफ उनके ही बड़े भाई अनिल यादव उर्फ संपूर्ण आनंद द्वारा सोशल मीडिया में जारी किया गया एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ हैं। प्रत्याशी सुनील यादव ने इस वीडियो को लेकर जिला चुनाव निर्वाचन अधिकारी के यहां मंगलवार को लिखित शिकायत दर्ज कराई है। वहीं सुनील के पक्ष में उनके माता-पिता भी आ गए हैं।

सुनील के माता-पिता व परिजनों ने मंगलवार को मीडिया के सामने आए और वीडियो पर आपत्ति दर्ज की है। पिता राव गजराज व माता कमला यादव ने कहा कि वीडियो जारी करने वाला उनका बेटा अनिल यादव से नाम बदलकर संपूर्ण आनंद बन गया है और पिछले कई वर्षों से उनका उससे कोई संबंध नहीं है और वह गुरुग्राम में रहता है। जमीनी विवाद के चलते उसने यह शरारत की है। जिससे परिवार की छवि को आघात पहुंचा है।

उन्होंने कहा कि बेटे सुनील को भाजपा का टिकट मिलने के बाद उसने ब्लैकमेल करने के लिए यह वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा कि इससे पहले वह विडियो वायरल करने की धमकी दे चुका है। माता-पिता ने कहा कि जारी विडियो में कोई सच्चाई नहीं हैं और सारी बातें मनगढ़ंत हैं। पूर्व में अनिल को जमीन बेचकर उसके हिस्से के लाखों रुपये उसे दिए जा चुके हैं। अब वह  सात करोड़ रुपये की मांग कर रहा था और न देने पर बदनाम करने की धमकी दे रहा था।

उन्होंने कहा कि वे उसके खिलाफ आपराधिक केस दर्ज कराने की कानूनी सलाह भी ले रहे हैं। इधर सुनील यादव ने चुनाव के समय छवि खराब करने के इरादे से जारी किए गए वीडियो को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में लिखित शिकायत दी है। मांग की है कि कि संपूर्ण आनंद की फेसबुक आईडी को तुरंत ब्लॉक कराया जाए और उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि रेवाड़ी से भाजपा की टिकट मांगने वाले सतीश खोला को पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिया गया तो उसने भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव मेरे बेटे को बदनाम करने की चाल अनिल यादव के साथ मिलकर रची हुई एक साजिश है। भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव के पिता गजराज यादव ने पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने बेटे कांग्रेस प्रत्यशी चिरंजीव राव को चुनाव जितवाना चाहते है, इसलिए मेरे बेटे सुनील को चुनाव हराने के लिए वह यह सब कर रहे हैं।

उधर, सतीश खोला ने अपने पर लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा है कि यह उनका पारिवारिक मामला है, वे इसे अपने स्तर पर ही सुलझाएं तो अच्छा रहेगा।


Shivam

Related News