महिला क्रिकेटर को न खेलने के लिए धमकाता था भाई, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2017 - 01:46 PM (IST)

सोनीपत: एक महिला क्रिकेटर के भाई ने उसे खेल छोडऩे व खेल न छोडऩे पर गोली मारने की धमकी दी है। खिलाड़ी अंडर-19 टीम में हरियाणा की टीम की ओर से खेल चुकी है। अब उसके भाई को उसका खेलना पसंद नहीं है, जिसके चलते उस पर खेल छोडऩे का दबाव बनाया जा रहा है। आरोप है कि भाई की धमकी से डर कर उसने खेल व पढ़ाई दोनों छोड़ दी लेकिन वह खेलना चाहती है और आगे पढ़ाई भी करना चाहती है। खिलाड़ी ने भाई के खिलाफ  पुलिस थाने में शिकायत देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

महिला क्रिकेटर ने पुलिस को बताया कि वह वह कई स्तर पर प्रदेश की टीम की ओर से खेल चुकी है। यहां तक पहुंचने में उसने जी तोड़ मेहनत की लेकिन भाई को उसका खेलना पसंद नहीं। उसने गोली मारने की धमकी देकर खेल व पढ़ाई दोनों छुड़वा दिए। भाई अक्सर मारपीट भी करता है। खिलाड़ी ने बताया कि उसने अपनी साथी खिलाडिय़ों व कालेज अध्यापकों को भी यह बताया लेकिन कोई उसकी मदद नहीं कर रहा। उसने परिवार से दूर रह कर खेलने व पढऩे की इच्छा जताई है। वहीं, उसका कहना है कि पिता भी भाइयों व मां के आगे बेबस है।

थाना सदर प्रभारी दलबीर ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की ने इस बारे में शिकायत दी है। मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी बीमार है। जल्द ही पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static