सहयोग: बीएस संधू ने पुलिस वेलफेयर फंड के लिए सौंपा 2.01 लाख रुपये का चैक

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 10:22 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): पूर्व आईपीएस अधिकारी एवं हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (सेवानिवृत्त) बलजीत सिंह संधू ने अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं को आवश्यक सुरक्षा प्रदान करने के लिए 2.01 लाख रुपये की सहायता राशि हरियाणा पुलिस वेलफेयर फंड मेें दी है।

पुलिस के ’कर्मवीरों’ के जज्बे को सलाम करते हुए संधू ने कहा कि कोरोना महामारी के इस विकट समय में हरियाणा पुलिस के जवानों द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सुरक्षा के लिए 24 घंटे सेवा दी जा रही है। पुलिस के जवान लगातार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं, बावजूद इसके सड़कों पर रहते हुए लाकॅडाउन की पालना में जुटे ये कर्मवीर न केवल संक्रमितों को अस्पताल पहुंचा रहे हैं, बल्कि जरूरतमंदों को ऑक्सीजन घर पर उपलब्ध करवाने में भी जुटे हैं।

उन्होंने महामारी के इस कठिन दौर में अन्य पूर्व पुलिस अधिकारियों से आर्थिक सहयोग के लिए आगे आने का भी आग्रह किया। गौरतलब है कि इससे पहले भी संधू अपनी तीन माह के पेंशन के समान 2 लाख रुपये की सहायता राशि कोविड-19 रिलीफ फंड में दे चुके हैं। उन्होंने नागरिकों से आग्रह करते हुए कहा कि वे सरकार द्वारा जारी सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य कोविड नियमों का कड़ाई से पालन करते हुए कोरोना को हराने में अहम भूमिका अदा करें।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static