बैंक के बाहर चली गोली, लड़की और दुकानदार घायल

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 01:40 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत की काठ मंडी स्थित एचडीएफसी ब्रांच में उस समय सनसनी फैल गई जब एटीएम मशीन में कैश डालने आई गाड़ी के साथ एक गार्ड की बंदूक से गोली चल गई। जिससे बैंक के बाहर खड़े एक दुकानदार और महिला घायल हो गए। उन्हें तुरंत ईलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं इसकी सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक सोमवार को सोनीपत के काठ मंडी में स्थित एचडीएफसी ब्रांच के बाहर एटीएम मशीन में कैश डालने आए गार्ड के कंधे से गिरकर उसकी बंदूक से गोली चल गई। गोली चलने से बैंक के साथ लगती दुकान का मालिक जितेंद्र और एक महिला घायल हो गए। घायल जीतेंद्र ने कहा कि हमें पता ही नहीं चला कैसे गोली चली, लेकिन गोली गार्ड से चली है। वहीं इस हादसे के चश्मदीद और बैंक कर्मचारी ने बताया कि एटीएम मशीन में कैश डालने आया गार्ड जब एटीएम मशीन का शटर डाउन कर रहा था तभी कंधे से उसकी बंदूक नीचे गिर गई और फायर हो गया।

PunjabKesari, haryana

वहीं सिटी थाना एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एचडीएफसी बैंक के बाहर एटीएम मशीन में कैश डालने आए गार्ड की बंदूक से गोली चल गई, जिससे एक महिला और एक पुरुष घायल हुए है। उन्होंने कहा कि दोनों के इलाज चल रहा है, मामले की तफ्तीश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static