दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बदमाशों ने मारी दो प्रॉपर्टी डीलरों को गोलियां, एक की मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 13, 2019 - 11:46 AM (IST)

फऱीदाबाद(दवेंद्र कौशिक): दिल्ली से सटा फरीदाबाद स्मार्ट सिटी की दौड़ में भले पिछड़ गया हो लेकिन क्राइम सिटी बनने के दौड़ में सबसे आगे है। जी हां इसी का जीता जागता उदहारण गतदिवस देखने को मिला, जहां दिन दहाड़े पुलिस के बेखौफ बदमाशों ने दो अलग- अलग जगहों पर दो प्रॉपर्टी डीलरों को गोली मार दी और डंडों से हमला कर दिया। इस गोलीकांड में एक प्रॉपर्टी डीलर की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को एक गोली लगी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पातल में भर्ती करवाया गया है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari, people
घटना फरीदाबाद के सैक्टर 22 की है, जहां दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को घेर कर बाउरी तरह से पिटाई की गई। तस्वीरों में दिखाई दे रहा है की एक काली गाड़ी और दो दुपहिया वाहनों में सवार होकर लगभग दर्जन भर बदमाश इस प्रॉपर्टी डीलर को बीच सड़क पर घेर लिया और उसे गिरा -गिरा कर बुरी तरह से पीट रहे है और उसे एक गोली मार कर सड़क पर ही अधमरी हालत में छोड़ कर फरार हो जाते है।
PunjabKesari, propertydealer
घायल पीड़ित के मुताबिक 2016 में उसके प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर घुस कर कुछ बदमाशों ने उनसे मारपीट करते हुए लूटपाट की थी जिसका केस कोर्ट में चल रहा है और उसी केस की गवाही 22 फ़रवरी को होनी थी इसी के चलते उसपर केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे लेकिन उसने केस वापस लेने से मना कर दिया जिसके बाद उसपर जानलेवा हमला किया गया है।  

वहीं दूसरी घटना फरीदाबाद के गांव करनेरा की है, जहां दिन दहा़ड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को बीच रास्ते रोकर मारपीट की जाती है। उसके बाद गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया जाता है। मृतक परिजनों का कहना है कि आज वे किसी मीन की पैमंट लेकर वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में उसे रोककर गोली मार दी गई। 
PunjabKesari, police
वहीँ इन दोनों घटनाओं में पुलिस के हांथ अभी भी खाली हैं,फिलहाल पुलिस दोनों मामलों में जांच की बात कह रही है। लेकिन पुलिस का कहना है की जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static