चोरों को चोरी करना पड़ा महंगा, छत से छलांग लगाने पर एक की मौत, दूसरा घायल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 05:15 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में चोरों को चोरी करना महंगा पड़ गया। छत से छलांग लगाने पर एक चोर की मौत हो गई। मामला यमुनानगर के मीरा बाजार का है, जहां कुछ चोर गारमेंट्स के शोरूमो को अपना निशाना बना रात के अंधेरे में घुसे। चोर एक दो जगह हाथ साफ करने के बाद तीसरे शोरूम में पहुंचे तो शोरूम के पिछली तरफ रहने वालों ने छत पर शोर सुना, जिससे उन्हें आभास हुआ कि यहां कुछ गड़बड़ है। 

PunjabKesari, haryana

लोगों नेे इसकी सूचना उन्होंने गारमेंट के शोरूम मालिक और पुलिस को दी। इस दौरान जब सभी लोग इकट्ठे हुए तो तीनो चोरों ने शोरूम की छत से छलांग लगा दी। जिसमे एक चोर की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गिरने से घायल हाे गया। वहीं तीसरा चोर एक शोरूम से 1 लाख से डेढ़ लाख के करीब कैश लेकर वहां से फरार हो गया। वहीं घायल चोर को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया, अब उपचार के बाद ही उससे पूरी पूछताछ की जाएगी। वहीं सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। 

तीनों चोर राजस्थान के रहने वाले हैं। शोरूम के मालिक सुनील ने बताया कि रात 3 बजे के करीब उन्हें फोन आया कि उनके शोरूम में चोर घुसे हैं। उन्होंने कहा कि वह फोन पर सूचना मिलने के बाद फटाफट शोरूम भागा आया। इस दौरान जल्दबाजी में चाबी घर रह गई। सुनील ने कहा कि जब मैंने साथ वाली शोरूम देखी तो उनके शटर खुले हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था।  

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि यह सब देख वह घर गया और अपनी दुकान की चाबी लाई। इसके बाद दुकान को खोलकर देखा तो ऊपर का दरवाजा टेढ़ा हुआ पड़ा था। उन्होंने कहा कि चोरों ने कैश काउंटर में दो तीन चाबियां लगाई, लेकिन लगी नहीं। सुनील ने कहा कि मेरी शोरूम में तो बचाव हो गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद फिर हमने देखा कि छत पर कोई और तो नहीं है। 

छत पर चोर थे। चोरों ने हमें देखकर भागने की कोशिश की, तीनों चोरों ने छत से नीचे छलांग लगा दी। इसमें एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा चोटिल हो गया। उन्होंने कहा कि तीसरा चोर मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। वहीं मृतक चोर के परिजनों के आने के बाद ही उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static