Karnal : ट्यूबवेल के कमरे से मिला बुजुर्ग महिला का जला हुआ कंकाल, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 10:46 AM (IST)

करनाल : करनाल जिले के कुंडपुरा के पास डेरे में एक कमरे में बुजुर्ग महिला का जला हुआ शव मिला जिससे आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोग मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस एफ.एस.एल टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। फिलहाल बुजुर्ग महिला की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।  

बता दें जब महिला आग में झुलसी तो उस दौरान घर के परिजन बाहर गए हुए थे। जानकारी अनुसार गांव कुंजपुरा निवासी 62 वर्षीय महिला सोना देवी बीते कई सालों से कलवेहड़ी रोड पर बेटी व दामाद के साथ रहती थी। करीब 10 साल पूर्व उसके पति की मौत हो चुकी थी।

मृतक बुजुर्ग महिला के दामाद मनोज ने बताया कि वीरवार को वह अपनी सास सोना देवी को घर पर छोड़कर करनाल बेटी को लेने गया था। इस दौरान उसके पास दोपहर को फोन आया कि घर के सामने जो ट्यूबवैल का कमरा बना हुआ है। उसमें आग लग गई है। वह घर आया तो आग बुझ चुकी थी। इसके बाद उसने अपनी सास को आस पास देखा तो वह मिली नहीं फिर शाम तक जब उसकी सास सोना घर नहीं आई तो उन्होंने उसकी तलाश की। इसके बाद शुक्रवार सुबह वह उस कमरे में गया जहां आग लगी थी वहां से जला हुआ सामान बाहर निकाला तो देखा उसकी सास का जला हुआ शव वहां पड़ा था। हालांकि महिला के मायके वालों ने हत्या करने की भी आशंका जताई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static