रोडवेज चालक ने कायम की मानवता की मिसाल, घायल को बस में पहुंचाया अस्पताल

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2017 - 06:16 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):आए दिन बढ़ रही घटनाअों से लगता है जैसे लोगों में इंसानियत नाम की चीज ही नहीं रही,लेकिन फतेहाबाद में हरियाणा रोडवेज बस चालक ने जो किया उससे लगता है कि आज भी कहीं न कहीं मानवता जिंदा है। फतेहाबाद से हिसार जा रही हरियाणा रोडवेज बस के चालक ने घायल को बस मेें ही सीधे अस्पताल ले जाकर मानवता का परिचय दिया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार करनाल से फतेहाबाद की तरफ आ रही हरियाणा रोडवेज की करनाल डिपो की बस से चंडीगढ़-फतेहाबाद रोड पर चौथा मील के पास गलत साइड में आ रहा एक बाइक सवार टकरा गया। हादसे के बाद बस चालक राजेंद्र ने बिना देरी किए घायल को बस में ही लेकर सीधे फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल पहुंचा।
PunjabKesari
यहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने घायल झलनियां निवासी रामकुमार (45) को अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई। 
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू की।
PunjabKesari
भले ही इस हादसे में घायल रामकुमार की जान नहीं बच सकी लेकिन रोडवेज बस चालक की मानवता की हर तरफ चर्चा है क्योंकि आमतौर पर सड़क पर पड़े घायल या जरूरतमंद की मदद के लिए लोग आगे नहीं आते, जिसके पीछे बड़ी वजह होती है बाद में होने वाली कानूनी कार्रवाई। कानूनी कार्रवाई के चक्कर से बचने के लिए आमतौर पर लोग मानवता से मुहं फेर लेते हैं और वे लोग तो कभी आगे नहीं आते जिनकी वजह से किसी की जान खतरे में चली जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static