7 साल की मासूम की गई जान...चाची के साथ स्कूल से लौट रही थी वापिस, हुई हादसे का शिकार

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 05:25 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ के 100 फुट रोड पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां स्कूल से बच्चों को लेकर घर वापस लौट रही स्कूटी सवार महिला को पानी के कैंटर ने टक्कर मार दी जिसके चलते स्कूटी सवार तीन लोग घायल हो गए। जिनमें से एक बच्ची की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 


तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी सवार महिला को मारी थी टक्कर

बताया जा रहा है कि बल्लभगढ़ के 100 फुट रोड पर आज करीब 2:00 बजे महिला स्कूटी पर सवार होकर अपने दो बच्चों को स्कूल से घर वापस ला रही थी। तभी तेज रफ्तार में आ रहे कैंटर ने महिला की स्कूटी को टक्कर मार दी जिसके चलते महिला और दोनों बच्चे स्कूटी से सड़क पर जा गिरे  और गंभीर रुप ले घायल हो गए। घटना के दौरान आसपास के लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर महिला और बच्चियों को अस्पताल भिजवाया। घायलों में एक 7 साल की बच्ची, 5 साल की बच्ची और एक महिला शामिल है। घायल महिला बच्चियों की चाची है। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने सात साल की बच्ची को मृत घोषित कर दिया।  साथ ही कैंटर चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित कर दिया है मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कैंटर चालक और कैंटर को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

वहीं मृतक बच्ची के भाई की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी कि उनकी बहन और उनकी चाची का एक्सीडेंट हो चुका है जो कि उसकी दोनों बहनों को स्कूल से स्कूटी पर घर वापस ला रही थी। उसने बताया कि उसकी बड़ी बहन जिसकी उम्र करीब 7 साल है और नाम जिया है। उसकी मौत हो चुकी है तो वहीं चाची घायल है और छोटी बहन ठीक है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static