1800 लीटर नकली शराब सहित कैंटर किया जब्त, बेचने के लिए ले जा रहे थे अलीगढ़

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 09:59 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : जिले में अवैध नशा तस्करी करने वालों की धरपकड़ करके अवैध नशे पर लगाम लगाने के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने अवैध नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए कैंटर में 1800 लीटर नकली शराब ले जाते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में महेंद्र और रतन का नाम शामिल है जोकि फरीदाबाद के ही रहने वाले हैं।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी उप निरीक्षक राकेश सिंह की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से थाना सारण क्षेत्र से नकली शराब से भरा ट्रक बरामद किया। ट्रक में करीब 50 लीटर के क्षमता वाले 38 कैन मौजूद थे। जिनमें अवैध शराब भरी हुई थी। आरोपियों से जब शराब का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके जिसके बाद दोनों आरोपियों को ट्रक सहित गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ थाना सारण में एक्साइज एक्ट व सरकारी आदेशों की अवहेलना की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ के दौरान सामने आया कि यह ट्रक फरीदाबाद की गांधी कॉलोनी के रहने वाले मदन गोपाल का है। वह तो केवल ड्राइवरी का काम करते हैं। मदन गोपाल ने ही उन्हें शराब ले जाने के लिए कहा था।

उन्होंने बताया कि यह शराब वह बादली के पास से लेकर आए थे और इसे अलीगढ़ लेकर जाना था और इसी बीच पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पूरी होने के बाद  आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया हैं और तस्करी के मुख्यारोपी मदन गोपाल की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static