एक किमी तक बाइक को घसीट ले गई कार, उठती रही चिंगारियां, बाइक सवार अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 05:25 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर गुड़गांव में देखने को मिला है। यहां एक बाइक को टक्कर मारने के बाद कार चालक भागने के चक्कर में बाइक को ही घसीटता चला गया। करीब एक किलोमीटर तक कार के नीचे फंसी बाइक सड़क पर रगड़ खाते हुए चिंगारियां उड़ाती रही, लेकिन ड्राइवर ने कार को रोकने का जरा भी प्रयास नहीं किया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

करीब एक किलोमीटर दूर जाकर जब बाइक पूरी तरह से गाड़ी के नीचे फंस गई और गाड़ी जाम हो गई तब चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर भाग निकला। घायल को लोगों ने सेक्टर-10 सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज कब्जे में ली है।

 

दरअसल, गुड़गांव के रहने वाले संजय ओल्ड दिल्ली रोड पर स्थित PUMA के शोरूम में मैनेजर हैं। रात को अपनी ड्यूटी समाप्त कर वह अपने घर जा रहे थे। करीब पौने 10 बजे जब वह सोहना चौक से भूतेश्वर मंदिर चौक की तरफ जा रहे थे तो राजीव चौक की तरफ से आई एक कार ने संजय की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही संजय दूर जा गिरे और बाइक कार में फंस गई। हैरत की बात यह है कि कार चालक ने मदद करने की बजाय अपनी कार को भगा लिया जिसके कारण बाइक कार के नीचे पूर तरह से फंस गई और सड़क पर चिंगारियां उड़ाती रही। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से कार तेजी से चिंगारियां उड़ाती हुई गुजर रही है। हालात देखकर साफ लग रहा है कि टक्कर कितनी जोरदार होगी और कार की बाइक फंसने के बाद भी कम नहीं हुई। चालक ने भागने के चक्कर में गाड़ी को करीब एक किलोमीटर दूर तक भगाया और ओल्ड रेलवे रोड पर कबीर भवन चौक के पास जब बाइक पूरी तरह से गाड़ी के नीचे फंस गई और गाड़ी जाम हो गई तो चालक मौके से भाग गया। 

 

मामले में फिलहाल पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है, लेकिन इस घटना से लोगों के मन में डर बैठ गया है। शहर में बेलगाम हो चुकी गाड़ियों के कारण लोग अब सड़क पर वाहन चलाने से डरने लगे हैं। गुड़गांव में हुई यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं होती रही हैं। अब देखना यह होगा कि शहर में बेलगाम होकर दौड़ रहे इन वाहन चालकों को रोकने के लिए पुलिस क्या कदम उठाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static