दुकानदार पर कार सवार बदमाशों ने कुल्हाड़ी और डंडे से किया हमला, 2 भाई गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 10:39 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : छांयसा थानाक्षेत्र के मोहना मार्केट में दुकान पर बैठे दुकानदारों पर कार सवार बदमाशों द्वारा कुल्हाड़ी, डंडे से हमला किया गया जिसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दुकानदारों के सिर और हाथ में कुल्हाड़ी लगी है। आरोप है कि बदमाशों ने हवाई फायरिंग करते हुए दुकान में रखे 12 हजार रुपए की नकदी लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मोहना मार्केट निवासी दुकानदार रोहित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनकी रेडीमेड कपड़े की दुकान है। दुकान पर गुरुवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे वह अपने भाई विकास के साथ बैठे थे। तभी एक एसयूवी काले रंग बिना किसी नंबर के दुकान के सामने आकर रुकी। कार में मोहना निवासी हर्षित व 3-4 अन्य लड़के थे। सभी ने हाथ में कट्टा, कुल्हाड़ी व डंडे से लैस थे। आरोप है कि उक्त लेागों ने आते ही भाई विकास को जान से मारने की नीयत से कुल्हाड़ी से वार किया जो सिर मे लगी और उसका सिर फट गया। नीचे गिरने के बाद भी हमलावर हर्षित ने कुल्हाड़ी से उसके गर्दन पर वार किया तो भाई ने अपने आपको उल्टे हाथ से बचाया। कुल्हाड़ी उल्टे हाथ की बाजू पर भी लगी जिससे उसका हाथ टूट गया। पीड़ित ने उसे जब बचाने की कोशिश की तो अन्य हमलावरों ने लाठी-डंडो से वार कर घायल 
कर दिया। 

आरोपी हर्षित ने दुकान में बने शीशे व रैक काउन्टर तोड कर  दराज में रखे 12000 रुपए लूटकर तमंचे से फायरिंग करते हुए फरार हो गए। थाना प्रभारी कुलदीप का कहना है कि हमलावर पीड़ित के जानकार हैं। बुलेट बाइक को लेकर दोनों में विवाद होने की बात सामने आयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static