सरपंच से लाखों की रंगदारी मांगने का मामला, सरपंचों ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर SP से की मुलाकात

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 04:31 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा अपराध आंकड़ों में देश का पहला राज्य बन चुका है। यह हम नहीं कह रहे बल्कि राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड्स ब्यूरो के आंकड़ों के आधार पर कह रहे है। हरियाणा में आते दिन लूट, स्नेचिंग, मर्डर, किडनैपिंग, फिरौती के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। हरियाणा में विदेशी नंबरों से बदमाश लोगों से फिरौती भी मांग रहे है। 

PunjabKesari

बता दें कि रोहतक जिले के गांव मोखरा के सरपंच को दो दिन पहले उसके मोबाइल पर एक बदमाश ने पचास लाख की फिरौती मांगी जबकि फिरौती नहीं दिए जान पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में सरपंचों में भारी रोष है क्योंकि इससे पहले भी बदमाशों ने एक सरपंच की गोली मार कर हत्या कर दी थी। अब पचास लाख की फिरौती से सरपंच दहशत में है। फिरौती देने वाले बदमाश की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज जिला के सभी सरपंच जिला पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे। 

पीड़ित सरपंच नीटू मलिक ने कहा कि दो दिन पहले मुझे शाम के समय फोन पर पचास लाख की फिरौती की धमकी भरा मैसेज आया। उसके बाद कॉल भी आई। उन्होंने धमकी दी कि अगर पचास लाख रुपए नहीं दिए तो उससे अगले दिन जान से मार देंगे। अगर वह बाहर मिला तो पिता या भाई को भी मार देंगे। यह फिरौती का मैसेज विदेश के नंबर से आया था। पीड़ित ने कहा कि जब मैं पुलिस थाने में शिकायत देने पहुंचा तो उसका एसएचओ के सामने ही धमकी वाला कॉल आया। उसने यह बताया कि पुलिस में शिकायत दी तो उसके खराब परिणाम होंगे।

वहीं जिला सरपंच प्रधान विकास खत्री ने कहा कि जिस प्रकार से सरपंच से पचास लाख की फिरौती की मांग की है। वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण बात है। आज इस मामले में एसपी से मिलने आए है आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static