व्यक्ति की गोलियां मार कर हत्या का मामला, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 08:36 AM (IST)

करनाल : बलहेड़ा गांव में शादी समारोह से लौट रहे व्यक्ति की गोलियां मार कर हत्या करने के मामले में दूसरे आरोपी की गिरफ्तार न होने के चलते मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने जयपाल मान की अगुवाई में लघु सचिवालय पहुंच कर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना है कि हत्यारोपी उन्हें आए दिन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, मगर पुलिस आज तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। परिजनों का कहना है कि एक आरोपी को भी उन्होंने ही मौके पर दबोचा था, जिसे पुलिस के हवाले किया गया। यदि वह उसे नहीं पकड़ते तो पुलिस उस आरोपी तक भी नहीं पहुंच पाती।

मामले को 2 महीने से अधिक समय बीत चुका है, मगर आज तक हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम रही है। इसी के चलते मृतक के परिजनों व गांववासियों ने भारी संख्या में पहुंच कर लघु सचिवालय में प्रदर्शन किया।  मृतक के पुत्र हरसद ने बताया कि यदि पुलिस द्वारा जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वह ग्रामीणों के साथ मिलकर प्रशासन के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे। उन्होंने कहा कि सरेआम गोलियां मार कर हत्या देना जैसी घटना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रहे हंै। उन्होंने एस.पी. से अपील करते हुए कहा कि हत्या आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन्हें न्याय दिलवाया जाए।  

यह था मामला 
बलेहड़ा गांव में बीती 27 नवम्बर को शादी समोहर से लौट रहे बलेहड़ा वासी मासूक नाम के व्यक्ति की 3 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या दी थी। 3 आरोपियों में से एक आरोपी को गांववासियों ने मौक पर ही पकड़ लिया था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। वहीं 2 आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इन आरोपियों को मौके से फरार हुए करीब 2 महीने से अधिक का समय बीत चुका है, मगर आरोपी आज तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं, जिसके चलते परिजनों ने लघु सचिवालय में पहुंच कर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static