सर्राफा कारीगर के  घर पर हुई लूट का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियो को किया गिरफ्तार

9/20/2021 8:39:17 AM

रोहतक(दीपक):  रोहतक पुलिस की सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने आर्यनगर कालोनी मे हथियार के बल पर सर्राफा के एक कारीगर के घर पर हुई लूट की वारदात को चंद घण्टो मे हल करते हुए  चार लूट के आरोपियों में से तीन आरोपियो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियो को आज पेश अदालत कर पुलिस रिमांङ पर हासिल किया जाएगा। आरोपियों से गहनता से पुछताछ की जा रही है। आरोपियों से अन्य वारदातों बारे भी खुलासा होने की उम्मीद है। कल देर शाम को चार लुटरों ने पिस्तौल के बल और करीब साढ़े तीन लाख के गहनों की लूट की थी। चारो लुटरे गली में लगे सीसीटीवी में लगे कैमरे में कैद हो गए थे। इसी सीसीटीवी के आधार बदमाशो को पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब हो सकी। चौथे आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात पुलिस अभी कर रही है।

डीएसपी गोरख पाल  राणा ने  बताया कि कल  शाम चार बजे के पास आर्य नगर में एक सोने चांदी के कारीगर  नाजिम निवासी आर्य नगर ने पुलिस में लूट की शिकायत दर्ज कराई।  चार बदमाशो ने पिस्तौल ले कर  नाजीम के पास आए और नाजीम पर पिस्तौल के बट से सिर पर वार किया। नाजीम के पास से युवको ने 10 ग्राम सोने की चेन, डाई पुर्जे करीब 30 ग्राम, 1 चैन टुटी हुई 11 ग्राम, 3 ग्राम की एक जोडी बाली व मोबाईल फोन छीन कर नाजीम को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। सीआईए-1 स्टाफ को सौंपी गई। सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने गंभीरता से मामलें की जांच करते हुए घटनास्थल के आस-पास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरों में आरोपी वारदात के बाद फरार होते हुए कैद हो गए। 

आरोपियों की शिनाख्त के प्रयास किए गए। वारदात के चंद घण्टों में ही वारदात को हल करते हुए वारदात में शामिल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान हर्ष , दीपक , गौरव  सभी  गांव दुजाना जिला झज्जर के रूप में हुई है। वारदात में शामिल चौथा आरोपी फरार चल रहा है जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। वारदात में प्रयुक्त स्कूटी व हथियार तथा छीने गई ज्वैलरी व मोबाईल फोन को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे है। इनको कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static