होटल में ठहरे करनाल निवासी से 55 लाख रुपए लूटने का मामला, SIT की जांच के बाद कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 09:27 AM (IST)

पंचकूला (चंदन): करनाल निवासी से नवम्बर में सैक्टर-5 स्थित सिराज होटल में 55 लाख रुपए लूटने के मामले में सैक्टर-14 थाना एस.एच.ओ. नवीन व हैड कांस्टेबल व ड्राइवर पवन को सस्पैंड कर दिया गया है। पंचकूला डी.सी.पी. की ओर से मामले की जंाच के लिए एस.आई.टी. गठित की थी। जांच के बाद तीनों मुलाजिमों पर कार्रवाई की गई। पुलिस इस मामले में दो आरोपी पुलिस वालों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। पुलिस ने एक कार भी बरामद की है। अभी इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

होटल में ठहरा और मकान दिलाने वाले को बताया
करनाल निवासी कुनाल चोपडा ने शिकायत में बताया था कि वे काफी दिन से पंचकूला में घर लेने का विचार बना रहे थे। उन्होंने एक परिचित से बात की। इसके बाद उसने उन्हें कुश्विंदर शर्मा से मिलने को कहा जो पंचकूला में रहता। उनकी फोन पर कुश्विंदर शर्मा से फोन पर बात हुई उसने बताया कि मैं आपको पंचकूला में एन.आर.आई का मकान आधे भाव मे दिलवा दूंगा। उस मकान के पहले 50 लाख रुपए देने पड़ेंगे। इसके  बाद वे 26 नवम्बर को 55.50 रुपए लेकर अपनी गाड़ी से उनके बताए होटल में आ गया और उसे सूचित किया। 

पुलिस के साथ पहुंचा व रुपयों का बैग छीना
आधे घंटे बाद कुश्विंदर शर्मा, 2 कांस्टेबल व अन्य 5 लोगों को लेकर कमरे में पहुंचा। उन्होंने आते ही उनके पैसों से भरा बैग उठाया और चल दिए और उन्हें कहने लगे कि यहां जुआ सट्टा खेलते हो भाग जाओ यहां से। दोबारा दिखे तो जेल में डाल देंगे। 

जिस गाड़ी में गए, उस पर लिखा था एस.एच.ओ.
जब वे रुपयों का बैग लेकर जा रहे थे तो शिकायतकत्र्ता ने नीचे जाकर देखा कि वे सब लोग एक बोलेरो गाड़ी, जिस पर एस.एच.ओ.-14 लिखा था, उसमें बैठकर चले गए। इसके बाद वे सैक्टर-14 पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने वहां जाकर देखा तो वहां कोई नहीं था। वह शाम को दोबारा गया तो देखा कि वहां पर गाड़ी खड़ी थी। वहां पर वे एस.एच.ओ. से मिला। एस.एच.ओ. ने उन्हें दिलाया कि आपको सारे पैसे मिल जाएंगे आप इंतजार करो। वे रात को पंचकूला में रूके। जब वे अगले दिन थाने पहुंचे तो उन्हें डराया और कहा कि भाग जाओ यहां से, वरना ऐसे कैस मे फंसा दूंगा कि रोएगा। जब उन्हें पुलिस की ओर से कोई मदद नहीं मिली तो वे गृह मंत्री हरियाणा के पास पहुंचे और शिकायत दी थी। जिसके बाद सैक्टर-5 थाना पुलिस मामला दर्ज किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static