हनी ट्रैप में दो महिलाओं सहित छह पर मामला दर्ज, दो को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 11:16 AM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : हनीट्रैप मामले में नगीना थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके चंगुल से एक युवक को सकुशल छुड़ा लिया है। दो महिलाओं सहित कुल 6 लोगों पर युवक को हनी ट्रैप के मामले में फंसाने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एसआई बच्चू सिंह ने बताया कि मौसम पुत्र छोटे खान निवासी हिगोटा थाना खोह, डीग भरतपुर राजस्थान ने पुलिस को शिकायत दी कि बीती रात्रि उसके साले शहाबुद्दीन का फोन उसके पास आया। जिसने उसे बताया कि दो महिलाओं व 4 अज्ञात लोगों ने उसको बुला कर हनी ट्रैप में फंसाकर लिया और उसका अपहरण कर किसी अज्ञात जगह पर ले गए हैं। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उसके साले ने उसके फोन पर 4 लोगों के नाम हबीब, सोहराब, राहुल व शोएब बताया। जिन्होंने उसके नंबर पर फोन कर उसे मांडीखेड़ा बस अड्डे पर 10 लाख रुपए फिरौती लेकर आने को कहा। जिसके बाद पैसों का इंतजाम न होने पर उसने उनसे समय की मोहलत दी। थोड़ी देर बाद अपहरणकर्ताओं ने उसे फोन पर 3 लाख फिरौती जल्द से जल्द आने के लिए कहा।

घटना के बाद शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने गांव के सरपंच अब्दुल भाई के साथ नगीना थाना में आया और वहां आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत दे दी। जांच अधिकारी एसआई बच्चू सिंह ने बताया कि शिकायत मिलते ही उन्होंने तुरंत पुलिस टीम गठित कर मामले की जांच की और लोकेशन के आधार पर आरोपियों का पीछा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और शहाबुद्दीन को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को देखकर अन्य आरोपी भाग निकले जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static