कश्मीरी युवक के साथ मारपीट का मामला, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 12:04 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): साइबर सिटी में कश्मीरी युवक से मारपीट मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में चार युवक वारदात स्थल से जा रहे है हालांकि जहाँ यह फुटेज कैप्चर हुई वहाँ लाइट की व्यवस्था न होने चलते युवकों के चेहरे सामने नही हो पाए लेकिन पुलिस ने पीड़ित तारिक़ भट को शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

दरअसल परसो यानी 19 अगस्त की देर शाम कश्मीर का रहने वाला तारिक भट्ट अपना काम खत्म कर अपने घर जाने के लिए ओला से बाइक बुक करने की कोशिशों में लगा था। इससे पहले आधा दर्जन अज्ञात युवकों ने तारीख को पकड़ सुनसान जगह पर ले जाकर बेरहमी से मारपीट करनी शुरू कर दी। इस मामले में तारीख भट्ट की माने तो उन्होंने काफी शोर मचाया लेकिन बावजूद इसके अज्ञात युवक उसके साथ बेतरतीब तरीके से मारपीट करते रहे। वह इस मामले में कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर के हिंदबार के रहने वाले तारीख भट्ट की माने तो यह मोब लिंचिंग है यह सिर्फ नॉर्मल मारपीट। वह यह नहीं जानता लेकिन इस घटना के बाद से कश्मीर में बैठे उसके परिजनों ने उसे वापस लौटने की गुहार लगाई है ।

तारिक़ भट्ट की माने तो वारदात के बाद से वह काफी डरा हुआ है और खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है लेकिन गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में बेहतरीन काम करते हुए मैं केवल उसकी शिकायत को दर्ज किया बल्कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। कश्मीर का रहने वाला  तारिक़ भट्ट बीते 3 सालों से दिल्ली एनसीआर की विभिन्न कंपनियों में काम कर चुका है और हाल फिलहाल वह सेक्टर 44 की पॉलिसी bazaar.com में फाइनेंशयल एडवाइजर के पद पर तैनात है बाहर हाल गुरुग्राम पुलिस ने वारदात के आसपास की बिल्डिंगों में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static