हाईकोर्ट के जज की अगुवाई में होनी चाहिए राठी हत्याकांड की CBI की जांच- अभय चौटाला

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 01:36 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला बहादुरगढ़ में आयोजित नफे सिंह राठी की रस्म तेहरवीं शोकसभा में पहुंचे। यहां उन्होंने नफे सिंह राठी को पुष्पांजलि भेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि और परिवार को सांत्वना भी दी। उन्होंने कहा कि नफेसिंह राठी हत्याकांड की जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में CBI को करनी चाहिए। इसके लिए वो जल्द ही हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे। उनका कहना है कि CBI को सरकार ये केस कब ट्रांसफर करेगी। इसके लिए भी हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा। चौटाला का कहना है कि हमें सरकार पर भरोसा नहीं है कि सरकार इस मामले में परिवार को न्याय दिला पाएगी।

सरकार पर बिल्कुल नहीं भरोसा- अभय

अभय चौटाला का कहना है कि उन्हें सरकार पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है कि सरकार नफे सिंह राठी के परिवार को न्याय दिलवा पाएगी। उन्होंने सरकार से सवाल किया है कि सरकार नफे सिंह राठी को मरवाने वाले लोगों को पुलिस कब गिरफ्तार करेगी। चौटाला का कहना है कि नफे सिंह राठी को मारने वाले तो सिर्फ शूटर हैं। उन्होंने सिर्फ पैसे लेकर नफे सिंह राठी का मर्डर किया है। नफेसिंह राठी की हत्या सरकार की साजिश है और सरकार के साथ-साथ भाजपा के स्थानीय नेता इसके दोषी हैं।

अभय सिंह चौटाला का कहना है कि वे आज DC और SP से भी इस मामले में बात करेंगे कि आखिर पुलिस की जांच कहां तक पहुंची है। उनका कहना है कि अगर पुलिस जांच से वे संतुष्ट नहीं हुए तो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बड़ा फैसला लेंगे। ऐसे में अब देखना होगा कि पुलिस जांच किस तरह से आगे बढ़ती है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static