जोहड़ में तैरता मिला 8 वर्षीय बच्चे का शव, 9 दिन से था लापता

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 06:17 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): हिसार के सरसौदा में 9 दिन से लापता सागर(8) का शव जोहड़ में तैरता हुआ मिला। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा रेफर कर दिया। अग्रोहा में बच्चे के शव का पोस्टमार्टम बोर्ड के द्वारा किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि बच्चे की मौत कैसे हुई है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया है। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।
PunjabKesari
परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
उल्लेखनीय है कि सागर का शव कल दोपहर को गांव के तालाब में मिला और पुलिस व ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। परिजनों का संदेह है कि सागर की हत्या की गई है और उसके बाद सबूतों को नष्ट करने के मकसद से उसका शव तालाब में डाल दिया गया। 
PunjabKesari
14 जनवरी से लापता था सागर
परिजनों का कहना है कि सागर 14 जनवरी से लापता था। उन्होंने उसकी बहुत तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। इस मामले को लेकर पुलिस को भी शिकायत दी गई थी लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की। परिजनों ने कहा कि उन्हें शक है कि बच्चे की हत्या की गई है। उन्होंने मामले में छानबीन कर आरोपी को पकड़ने की मांग की है। उनका कहना है कि उपायुक्त आरोपी को पकड़े नहीं तो उन्हें अगला कदम उठाना होगा। परिजनों ने कहा कि उन्हें इस घटना को लेकर किसी पर भी शक नहीं है। 

पुलिस समय रहते जांच करती तो आज जिंदा होता सागर
सूत्रों की मानें तो सागर का शरीर अधिक गली-सड़ी अवस्था में नहीं था मगर उसके मुंह, गले और सीने पर नीले निशान पाए गए हैं। इसके चलते मृत्यु के सही कारणों का पता लगाने के लिए चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा रेफर कर दिया। वहीं शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिला है। ग्रामीणों  का कहना है यदि जांच अधिकारी इस मामले में समय रहते गंभीरता से जांच करता तो संभवत: सागर सही सलामत परिवार को मिल जाता। इसके साथ ही इस वारदात को अंजाम देने वाले का भी पता चल जाता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static