11 साल की बच्ची से सौतेले बाप ने की नीचता, नाजुक अंगों में डालता था मिर्च(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 06, 2018 - 04:53 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला में बाल संरक्षण विभाग अौर चाईल्ड लाइन की टीम ने पुलिस की मदद से एक 11 साल की बच्ची को रेस्क्यू करवाया है। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे अौर सिर से बालों का एक हिस्सा ही नोच कर निकाल दिया गया था। इतना ही नहीं बच्ची के नाजुक अंगों में मिर्च तक डाली जाती थी। ये सारे जुल्म अौर कोई नहीं बल्कि बच्ची का सौतेला पिता करता था। 
PunjabKesari
बच्ची का सौतेला पिता करता था जुल्म
जानकारी के अनुसार बच्ची अच्छे से चल नहीं सकती लेकिन देर रात वह पड़ोसियों तक पहुंची और सारी आपबीती बताई। जिसके बाद चाईल्ड लाईन को सूचित किया गया। बच्ची को रोजाना काफी पीटा जाता था। उस पर जुल्म कोई अौर नहीं बल्कि उसका सौतेला पिता करता था। पड़ोसियों ने बताया कि रोज बच्ची पर ऐसे ही जुल्म किए जाते हैं। बच्ची का सौतेला पिता बच्ची में भूत प्रेत होने की बात कहता है।
PunjabKesari
मानसिक रुप से अविकसित है बच्ची
बच्ची मानसिक रूप से पूरी तरह विकसित नहीं है और किसी बीमारी के कारण अच्छे से चल भी नहीं सकती लेकिन उसने बाल सरंक्षण विभाग की टीम को बताया कि उसे लोहे की रॉड, डंडो और जूतों से पीटा जाता है। बच्ची के पिता ने उसे पटक पटक इतना मारा की सिर के बालों का एक हिस्सा ही गायब हो गया। बच्ची के नाजुक अंगों में मिर्च तक डाली जाती थी। बच्ची को बाथरूम जाने पर सौतेला पिता उसे दरवाजा खोले रखने पर मजबूर करता था। बच्ची ने यह भी बताया कि उसके सौतेले पिता ने उसका नाम स्कूल तक से कटवा दिया है। 
PunjabKesari
बच्ची के मां-बाप ने किया इमोशनल ड्रामा
बच्ची की हालत पर न तो मां और न ही सौतेले पिता को तरस आया। बच्ची सौतेले पिता से इतना डरती थी कि अपने साथ हर वक्त गुरुद्वारे से लाए गए पानी को रखती है। बच्ची के माता और सौतेले पिता से बात की तो दोनों ने जमकर इमोशनल ड्रामा किया। सौतेले पिता ने सारे आरोपो को झूठलाया ही नहीं बल्कि बच्ची को चालाक बता दिया। पिता ने बताया कि बच्ची घर से चोरी करती है। उसने बताया कि वह बच्ची को एक्सरसाइज करने को बोलता था लेकिन वह नहीं करती था। 
PunjabKesari
बच्ची के असली पिता के साथ कोर्ट में चल रहा केस
फिलहाल पुलिस ने बच्ची को रेस्क्यू करवा लिया है और उसका मेडिकल और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा कि बच्ची की मां का बच्ची के असली पिता के साथ कोर्ट केस चल रहा है। जिसके कारण वो बच्चियों के साथ अलग किसी और के साथ 3 साल से रह रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static