सीआईए को मिली बड़ी कामयाबी, युवक पर फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 05:28 PM (IST)

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया): शहर में गाड़ी रुकवाकर जान से मारने की नियत से फायर करने के मामले में सीआईए ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कुलदीप उर्फ राठी और विकास उर्फ विक्की के रूप में हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

राहुल वासी खातौद ने थाना सदर महेंद्रगढ़ में शिकायत देते हुए बताया कि वह खेती–बाड़ी का काम करता है और अपने खेत से लेबर लेने कैम्पर गाड़ी लेकर खेत की तरफ जा रहा था। इस दौरान रास्ते में ही एक बुलेरो गाड़ी उसके पीछे लग गई। वह अपनी गाड़ी मोड़कर गांव की तरफ निकल गया। गांव खातौद में बुलेरो गाड़ी उसकी गाड़ी के सामने आके रुकी और बुलेरों गाड़ी से दो लड़के उतरे और उस पर फायरिंग करने लगे, लेकिन संयोग अच्छा रहा कि वह अपनी जान बचाकर भाग गया। जिसके बाद राहुल ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। 

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सीआईए महेंद्रगढ़ को सख्त निर्देश दिए कि वारदात को अंजाम देने में शामिल आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। जिनके तहत सीआईए महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने दो ओर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

                     (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static