CIA के हत्थे चढ़ा बाइक चोर गिरोह का सदस्य, दर्जनों वारदातों का हुआ खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 01:02 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : सी.आई.ए.-थ्री पुलिस ने चोरी की बाइक सहित अंतरर्जिला चोर गिरोह के एक सदस्य  को सनौली रोड शिव चौक से काबू किया है। प्रारम्भिक पुलिस पूछताछ मे आरोपी ने यमुनानगर व करनाल जिला में बाइक चोरी की करीब एक दर्जन वारदातों को अजांम देने बारे स्वीकार किया है। सी.आई.ए.-थ्री के प्रभारी इंस्पैक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि देर शाम सी.आई.ए.-थ्री की एक टीम मुख्य सिपाही डिम्पी के नेतृत्व में सनौली रोड पर शिव चौक के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी।

इसी दौरान एक स्पलेंडर बाइक सवार युवक आया जिसकी बाइक के आगे नंबर प्लेट नहीं थी। टीम ने बाइक सवार युवक को नाके पर रोककर प्रारंम्भिक पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान सनोवर पुत्र इकबाल निवासी झिझांना जिला शामली यूपी के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर आरोपी बहाने बाजी करने लगा। मौजूदा पुलिस टीम ने शक के आधार पर बाइक का इंजन व चैस्सी नंबर आनलाइन चैक करवाया तो बाइक थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत से वर्ष 2019 में चोरी की हुई मिली। आरोपी ने बाइक के पीछे फर्जी नंबर प्लेट लगाई हुई थी।

इंस्पैक्टर अनिल छिल्लर ने बताया की बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग में नसीम निवासी जगजीवन राम कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। बाइक चोरी के संबंध में थाना चांदनी बाग में पहले से दर्ज मुकदमें में आरोपी से गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने यमुनानगर व करनाल जिला में बाइक चोरी की करीब एक दर्जन वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। जांच के दौरान आरोपी का पहले भी अपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। आरोपी के खिलाफ बाइक चोरी व अन्य वारदातों के जिला करनाल में करीब 16 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी फरवरी, 2019 में करनाल जेल से बेल पर बाहर आया था। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static