यहां के डॉक्टर साहब इलाज की बजाए करते हैं झगड़ा, मरीज से हाथापाई का वीडियो वायरल(Video)

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 03:53 PM (IST)

कैथल(जोगिंदर कुंडू): कैथल के कस्बे राजौंद के नागरिक अस्पताल में डॉक्टर का स्वभाव कब उखड़ जाए अौर वो झगड़ा करने लग जाए कुछ नहीं पता। डॉक्टर लखजीत सिंह अस्पताल में मरीजों और स्टाफ से अक्सर लड़ते रहते हैं। हर मरीज का इलाज उनके मूड पर डिपेंड करता है और उन्हें किसी बात का कोई डर भी नहीं है। डॉक्टर लखजीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह मरीज के साथ हाथापाई कर रहे हैं।
PunjabKesari
मरीज के साथ डॉक्टर की हाथापाई का वीडियो वायरल
बीरबांगड़ा निवासी कर्मबीर के छोटे भाई की पत्नी को राजौंद नागरिक अस्पताल में  बच्चा हुआ था। जिसको कैथल के नागरिक अस्पताल ले जाना था लेकिन पिछले डॉक्टर के इलाज का पर्चा जरूरी था। जब डॉक्टर लखजीत से पर्चा मांगा गया तो वह मरीज को मना करने लगा। जब मरीज ने कहा कि इलाज के लिए उन्हें जरूरत है तो डॉक्टर ने हाथापाई शुरू कर दी और लड़ाई करते हुए सड़क तक पहुंच गया। जिसका भरे बाजार ने तमाशा देखा व वीडियो बनाकर वायरल कर दी।  

पहले भी हो चुका है ऐसा किस्सा
यह किस्सा कोई नया नहीं है क्योंकि इससे पहले भी ऐसा हो चुका है जब डॉक्टर साहब की खुद के क्वार्टर में नींबू के पेड़ को कटवाना चाहते थे लेकिन जब स्टाफ मेंबर ने इसका विरोध किया तो डॉक्टर साहब गाली गलौच व ईंट तक मारने पर उतारू ही गए थे। उस घटना का भी वीडियो वायरल हुआ था। 

कस्बे के लोग भी हैं डॉक्टर से परेशान
कस्बे के लोगों ने बताया की डॉक्टर का स्वाभाव झगड़ालू है वो इलाज करने की बजाय लोगों से लड़ाई करते रहते हैं। नगर पालिका के MC सुशील ने बताया की डॉक्टर साहब तो हर किसी के साथ लड़ते रहते है जिसकी वजह से सभी परेशान हैं। इतना ही नहीं वे धमकी देते हैं कि उनकी ट्रांसफर कोई नहीं कर सकता। 
PunjabKesari
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को कर चुके हैं शिकायत
वहीं बॉक्सर मनोज के कोच राजेश ने बताया की डॉक्टर की बदली के लिए वो कई बार प्रयास कर चुके हैं लेकिन ये कस्बे का दुर्भाग्य है की पिछले ढाई साल से कोई अच्छा डॉक्टर नहीं आ रहा। इसके लिए वो स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को भी लिखकर दे चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static