Clashes During Voting: हरियाणा के कई जिलों में हुई झड़पे, जमकर चले लात घूंसे...जानिए क्या है माहौल

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 12:51 PM (IST)

डेस्कः  हरियाणा में 90 सीटों पर वोटिंग जारी है। सुबह 11 बजे तक 22.70% मतदान हुआ। सबसे ज्यादा वोटिंग 27.94% पलवल जिला में तो सबसे कम वोटिंग पंचकूला जिला में हुई। यहां 13.46% ही मतदान हुआ है। वोटिंग शाम 6 बजे तक होगी। रिजल्ट 8 अक्टूबर को आएगा।

वहीं हिसार के गांव खांडा खेड़ी में पूर्व वित्त मंत्री एवं नारनौंद से भाजपा कैंडिडेट कैप्टन अभिमन्यु और कांग्रेस उम्मीदवार जस्सी पेटवाड़ के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे चले। पुलिस ने बीच बचाव करके दोनों पक्षों को अलग-अलग किया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर बोगस वोटिंग कराने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

उधर, महेंद्रगढ़ जिला में नांगल चौधरी के धोखेरा गांव में मतदान के दौरान कांग्रेस और BJP वर्करों में झड़प हो गई। यहां दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मुक्के बरसाए। BJP का आरोप है कि कांग्रेस कैंडिडेट मंजू चौधरी के समर्थकों ने बूथ पर कब्जा करने की कोशिश की।

जींद के जुलाना में अकालगढ़ गांव के बूथ नंबर एक को कैप्चरिंग करने की शिकायत मिली। सूचना मिलने के बाद भाजपा प्रत्याशी कैप्टन योगेश बैरागी भी मौके पर पहुंचे। कैप्टन योगेश बैरागी का कुछ लोगों ने विरोध किया और उनके साथ धक्कामुक्की भी की। सूचना मिलने के बाद जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

भिवानी में पोलिंग बूथ पर झड़प हो गई। यहां कमल प्रधान नाम के व्यक्ति ने कांग्रेस प्रत्याशी अनिरूद्ध के कार्यकर्ताओं पर हाथपाई के आरोप लगाए हैं। कमल ने खुद को BJP का एजेंट बताया है। सूत्रों के मुताबिक हाथापाई व दुर्व्यवहार के बाद कमल प्रधान ने जिला परिषद चेयरमेन अनिता मालिक से मुलाकात की।


रोहतक जिले की महम विधानसभा सीट से हरियाणा जनसेवक पार्टी (HJP) के उम्मीदवार पूर्व विधायक बलराज कुंडू पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। मदीना गांव में हुई धक्कामुक्की में उनके कपड़े फट गए और निजी सचिव घायल हो गए। बलराज कुंडू ने वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी ने ये हमला कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static