सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने सरकार पर लगाए संगीन आरोप (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 05:54 PM (IST)

भिवानी( अशोक भारद्वाज): चुनाव की आहट को लेकर विपक्षी अलग-अलग मुद्दों पर सरकार को घेरने लगे हैं। भिवानी पहुंची सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था व सरसों घोटाले को लेकर सरकार पर बङे आरोप लगाए। किरण ने कहा कि अब लोग एक-एक दिन भारी मान कर चुनाव में भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने का इंतजार कर रहे हैं।  ये सारी बातचीत उन्होंने अपने अावास पर अायोजित प्रेसवार्ता के दौरान कहीं। 

उन्होंने सबसे पहले सरकार की जीरो टोलरेंस निती पर सवाल उठाए और पलटवार करते हुए कहा कि आज किसी भी कार्यालय में बिना पैसे के काम नहीं हो रहा। साथ ही उन्होने कहा कि भर्ती बोर्ड के चेयरमैन भारती पर इतने बङे आरोप लगाने के बाद भी उन्हे दौबारा नियुक्त कर मेहनत करने वाले युवाओं को नौकरी से वंचीत करने वाली बात है। किरण ने कहा कि भारती सरकार के इतने चहिते थे तो उन्हें कही और लगा देते। उन्होने आरोप लगाया कि आज भर्तियां बैकडोर से की जा रही हैं और योग्य युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है।

साथ ही किरण चौधरी ने कानून व्यवस्था को लेकर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि आज हालात ये हैं कि गुंडे लोगों के घरों में घुस कर लूट कर रहे हैं। ऐसे में लोगों को खुद की फौज बना कर सारी सारी रात पहरेदारी करनी पङ रही है। गुंडों में पुलिस का डर खत्म हो चुका है। ऐसे में प्रदेश में 1947 में हुए भारत-पाक बंटवारे जैसे हालात बन चुके हैं। उन्होने कहा कि लोहारू में पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने 12.5 करोङ की लागत से महिला कॉलेज बनवाने का प्रस्ताव पास करवाया था, लेकिन सरकार की नाकामी से आज कॉलेज बनना तो दूर वहां जमीन पर कब्जे किए जा रहे हैं। साथ ही किरण चौधरी ने केन्द्र सरकार की उज्जवला योजना को देश का दूसरा सबसे बङा जुमला करार दिया।

सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने किसानों को लेकर भी सरकार को घेरा। उन्होने कहा कि सरसों की खरीद में बङे स्तर पर मिलीभगत से घोटाला हुआ है। किसानों की फसल का चार महिने बाद भी भूगतान नहीं हुआ। ऐसे में एक तरफ भूगतना ना होने से किसानों को दोहरी मार हो रही है। एक तरफ भूगतान नहीं और दूसरी तरफ कर्ज का ब्याज बढ रहा है। नंदीशालाओं की दनिय हालात पर किरण चौधरी ने कहा कि आज आवारा पशु सबसे बङी समस्या हैं। किसान कहीं दूसरी जगह छोङते हैं तो मर्डर जैसे हालात हो जाते हैं। वहीं किरण ने कहा कि सरकार केवल गाय की बात करती है प्रबंधन नहीं। उन्होंने कहा कि 3 बार विस में मैने ये मुद्दा उठाया और एक बार ध्यान आकर्षण लाया गया, लेकिन आज तक कोई कार्यवाई नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static