सीएम फ्लाइंग की टीम ने मेडिकल स्टोर पर मारा छापा, प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बरामद

10/13/2021 11:51:22 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): बहादुरगढ़ में सीएम फ्लाइंग की टीम ने एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारकर दो तरह की नशीली दवाइयां बरामद की है। नशीली दवाइयां मिलने के कारण मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया और संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

दरअसल, पिछले लंबे समय से बहादुरगढ़ शहर और आसपास के क्षेत्र में मेडिकल स्टोर्स पर नशीली दवाइयों की बिक्री से संबंधित सूचनाएं सीएम फ्लाइंग को मिल रही थी, जिसके बाद विभाग की टीम ने बहादुरगढ़ के नजफगढ़ रोड पर स्थित बाबा जाहरवीर मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। विभाग की टीम को यहां से प्रतिबंधित नशीली दवाई ट्रामाडोल के 96 कैप्सूल और अल्ट्राजोलाम की 100 गोलियां बरामद हुई। 

PunjabKesari, Haryana

विभाग की टीम ने ड्रग कंट्रोलर ऑफिसर के साथ मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। ड्रग कंट्रोलर विभाग की टीम ने आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। अब जांच टीमें यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मेडिकल स्टोर संचालक यह दवाइयां कहां से लेकर आया था और अब तक कितने लोगों को बेची जा चुकी है। पूछताछ में किसी बड़े ड्रग्स रैकेट का खुलासा होने की उम्मीद है। 

बता दें कि बहादुरगढ़ शहर में इस तरह की नशीली दवाइयां खुलेआम मेडिकल स्टोर्स पर बिक रही हैं। दावा है कि नशे के बढ़ते व्यापार को रोकने के लिए सीएम फ्लाइंग की टीम आगे भी इस तरह की कार्रवाई करती रहेगी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static