विधायक कुंडू पर दर्ज मामले में CM की दो टूक-हम न दबाव डालते हैं, न झेलते हैं

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 11:48 AM (IST)

चंडीगढ़(बंसल): हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार तो बन गई, जिसमें निर्दलियों का समर्थन भी सरकार को हासिल है लेकिन एक तरफ मुख्यमंत्री व गृह मंत्री के बीच विवाद, जजपा में विधायक गौतम की दुष्यंत चौटाला से खटपट तो निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू द्वारा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज होना राजनीतिक गलियारों में हलचल मचाए हुए है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कुंडू का नाम लिए बिना दो टूक कहा कि हम न तो दबाव डालते हैं, न झेलते हैं।

कुंडू द्वारा समर्थन वापसी की चेतावनी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार सेफ जोन में है। वह उनका व्यक्तिगत फैसला है। उन्होंने किसी तरह की राजनीतिक साजिश से इनकार करते हुए कहा कि यह दो व्यक्तियों का आपसी लेनदेन का मामला है। हलफिया बयान दिए जाने के बाद पुलिस वैसे ही कार्रवाई कर रही है जिस तरह से अन्य केसों में होती है। इसमें कोई राजनीतिक साजिश नहीं है।

दूसरी ओर, महम के विधायक बलराज कुंडू आज विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल से रू-ब-रू हुए। दोनों नेताओं में औपचारिक दुआ सलाम तो हुई लेकिन कोई बातचीत नहीं हुई। बलराज कुंडू पिछले कई दिनों से पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के विरुद्ध मोर्चा खोले हुए हैं, वहीं कुंडू सरकार से समर्थन वापसी की धमकी भी दे चुके हैं। इस घटनाक्रम के बाद कुंडू तथा उनके भाई के विरुद्ध रोहतक में मामला भी दर्ज हो चुका है। पत्रकारों से बातचीत दौरान कुंडू ने दोबारा समर्थन वापसी की चेतावनी देते हुए कहा कि उनके खिलाफ दर्ज किया गया मामला राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। कुंडू ने खुलेआम मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप जड़ते हुए कहा कि वह आने वाले दिनों में और खुलासे करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static