उपचार दौरान अस्पताल से कागजात निपटा रहे CM खट्टर, सोशल साइट्स के जरिए ले रहे जायजा

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 10:28 AM (IST)

चंडीगढ़ (संजय अरोड़ा) : हरियाणा सरकार इन दिनों गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल से चल रही है। अस्पताल से न केवल व्यवस्थाओं और नीतियों, कार्ययोजनाओं पर फोकस किया जा रहा है अपितु सोशल साइट्स के जरिए अधिकारियों से जुड़ कर उन्हें निर्देशित भी किया जा रहा है। यह सब इसलिए हो रहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जो कोरोना संक्रमण के कारण मेदांता में उपचाराधीन हैं और इसके बावजूद वे शासन-प्रशासन में अब भी अपनी ‘सक्रियता’ को बनाए हुए हैं। 

यही नहीं ट्वीटर हैंडल के मार्फत जहां हाल जाल जानने वाले लोगों को रिप्लाई करते हुए आभार जता रहे हैं तो वहीं अपने सहयोगी परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर सहित अन्य साथियों के स्वास्थ्य को लेकर कामना भी कर रहे हैं जबकि सी.एम. खट्टर खुद भी कोरोना से संक्रमित हैं। इसके अतिरिक्त सी.एम. खट्टर सोशल साइट्स के साथ साथ फोन के जरिए प्रदेश के आला अफसरों से निरंतर संपर्क बनाए हुए हैं। यही नहीं मानसून सत्र पर भी अपनी विशेष निगाह बनाए रखी और सत्र में पारित तमाम प्रस्तावों को अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए शेयर किया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सामाजिक फर्ज अदा करते भी नजर आ रहे हैं। मसलन उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से देश विदेश में ख्याति प्राप्त कर चुकी प्रसिद्ध पहलवान विनेश फोगाट को उनके जन्मदिन की बधाई दी तो हाल चाल जानने वालों का आभार भी जता रहे हैं। यही नहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल के जन्मदिवस पर भी उन्हें नमन किया और अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए कहा कि प्रदेश के विकास में आपका योगदान सदैव हम सभी का मार्ग प्रशस्त करता रहेगा और एक प्रेरणा की तरह कार्य करेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static