सीएम खट्टर के बाद अब मंत्री का फेक वीडियो वायरल, मचा बवाल(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 03, 2019 - 04:17 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान से संबंधित एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर आप पार्टी के कार्यकर्ता सुर्खियों में रहे हैं, जिसको लेकर पुलिस द्वारा पिछले दिनों आप पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया था। वहीं सरकार ने इस पोस्ट को फर्जी बताया था। लेकिन आप पार्टी के रेवाड़ी जिला अध्यक्ष द्वारा एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की गई, जिसे लेकर एक बार फिर आप कार्यकर्ता सुर्खियों में आ गए हैं। इस वीडियो पर लिखा गया है कि यह वीडियो बावल के विधायक एवं प्रदेश के जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारी लाल की एक मीटिंग में हो रही मार पिटाई से संबंधित है।

PunjabKesari,cm, khatter, minister, video, viral, aap, bjp, congress

मंत्री का नाम लेकर वायरल किए गए इस वीडियो के बाद मंत्री समर्थकों में भारी रोष है। उनका कहना है कि इस तरह के फेक वीडियो वायरल करके आप कार्यकर्ता मंत्री की छवि को बदनाम कर रहे हैं, जिसे किसी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि डॉ बनवारीलाल बेदाग छवि के ईमानदार नेता हैं। सरकार को चाहिए कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करन चाहिए।

वहीं विपक्षी दल इनेलो के पदाधिकारी भी आप पदाधिकारी की इस हरकत को दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे हैं। उनका कहना है कि पहले ही आप पार्टी का हरियाणा में कोई वजूद नहीं है और ऊपर से इस तरह के ओच्चे हथकंडे अपनाकर वह लोग किसी राजनेता को बदनाम करने साजिश में लगे है।

PunjabKesari,cm, khatter, minister, video, viral, aap, bjp, congress

बता दें कि वीडियो में कुछ लोग एक सफेदपोश की थप्पड़ मुक्कों से पिटाई कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस सफेदपोश व्यक्ति का बचाव भी करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो पता कि यह मामला बावल का न होकर कहीं और जगह का है। वहीं वीडियो में पिटते हुए दिखाई दे रहे ये सफेदपोश जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारीलाल भी नहीं है।

PunjabKesari,cm, khatter, minister, video, viral, aap, bjp, congress

वहीं जब इस वायरल वीडियो को लेकर आप पार्टी के जिला अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने इस वीडियो पर सफाई देते हुए अपनी गलती स्वीकार की और कहा कि यह वीडियो गलती से पोस्ट हो गया था, जो कि यह मामला डॉ बनवारी लाल से जुड़ा हुआ नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static