Haryana Top10: सीएम मनोहर लाल ने की घोषणा, मनसा देवी मंदिर का क्षेत्र “होली कॉम्पलेक्स” बनेगा, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 11:14 PM (IST)

डेस्क: सीएम मनोहर लाल ने श्राइन बोर्ड की बैठक में श्री माता मनसा देवी मंदिर के क्षेत्र को होली कॉम्पलेक्स बनाने की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मंदिर के निर्धारित क्षेत्र में  लगभग 2.5 किलोमीटर तक शराब ब्रिकी पर रोक लगेगी। 

हरियाणा के चावल खरीदने के लिए ओमान के नवाब ने दिखाई दिलचस्पी, सीएम खट्टर से की मुलाकात 

देश का अन्न भंडार कहे जाने वाले हरियाणा से अब भारत के साथ ही बाहरी देश भी अपनी अनाज की डिमांड पूरी करने की उम्मीद रखने लगे हैं। तभी तो ओमान के ओमान के शाही परिवार के सदस्य सैयद नवाब बिन बरघाश अल सईद ने सीएम मनोहर लाल से कहा कि हरियाणा अपने यहां पैदा होने वाले फूड ग्रेन का खुलकर निर्यात करें।  

GT रोड जाम करने के लिए यमुनानगर में भी एकजुट हुए किसान, 24 को अंबाला में भरेंगे हुंकार 

सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाकर किसान यमुनानगर में भी एकजुट हो गए हैं। अंबाला के मोहड़ा में होने वाली विशाल रैली को लेकर किसानों ने तैयारियां शुरू कर दी है।  

करनाल में 259 के पार हुई डेंगू मरीजों की संख्या , लार्वा मिलने पर 3 हजार घरों को नोटिस जारी 

 शहर में बदलते मौसम की वजह से डेंगू मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रतिदिन 7 से 8 नए केस आ रहे है। अब तक कुल मरीजों की संख्या 259 हो चुकी है। डेंगू की वजह से एक महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि एक की हालत गंभीर होने से चंडीगढ़ पीजीआई में रेफर किया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर लार्वा चेक कर रही है।  

लाखों का डीजल भरवाकर धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

शहर में 15 लाख रुपए का डीजल भरवाकर धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी अंकुश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है,जिसके बाद आगामी कर्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

युवती से दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने की आरोपियों ने दी धमकी, महिला समेत युवक गिरफ्तार 

 शहर में एक महिला के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो वायरल कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी सूरज समेत एक महिला को गिरफ्तार किया।  

फरीदाबाद में बूथ पर हंगामा, एक उम्मीदवार ने दूसरे पर लोगों से जबरन वोट डलवाने का लगाया आरोप 

पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के दौरान फरीदाबाद में 1229 जिला परिषद और 60 पंचायत समिति सदस्यों के चयन के लिए जारी मतदान के बीच एक बूथ पर हंगामा हो गया। वार्ड नंबर 3 के करनेरा गांव में बनाए गए बूथ नंबर 4 पर एक पक्ष ने दूसरे पर धांधली का आरोप लगाया है। 

रोहतक: नई अनाज मंडी के पास मिला महिला का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस  

नई अनाज मंडी के पीछे गंदे नाले के अंदर लगभग 30-32 साल की महिला का शव मिला है। हालांकि शव कई पुराना बताया जा रहा है। अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है।  

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत  

शहर के मेरठ रोड पर ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि चालक और उसके साथ की मौके पर ही मौत हो गई।  

लाखों का डीजल भरवाकर धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार  

शहर में 15 लाख रुपए का डीजल भरवाकर धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी अंकुश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है,जिसके बाद आगामी कर्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

DAP के बाद यूरिया की कमी ने बढ़ाई किसानों की चिंता, घंटों लाइनों में लगने को मजबूर हुए अन्नदाता 

डीएपी के बाद अब यूरिया खाद की किल्लत से किसानों की चिंता बढ़ने लगी है। इस समय गेहूं की बिजाई में डीएपी व सरसों की पहली सिंचाई पर यूरिया खाद की जरूरत है, लेकिन खाद नहीं मिलने से किसानों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static