सीएम मनोहर लाल ने पुलवामा में CRPF के जवानों की शहादत पर प्रकट किया शोक

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 05:31 PM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर गहरा शोक प्रकट किया। मुख्यमंत्री शुक्रवार को मॉरीशस के पोर्ट लुइस में ज्ञान साधना शिविर में भाग ले रहे थे, इस मौके पर उन्होंने 2 मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और शोक प्रकट किया। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इस मौके पर साधना शिविर में स्वामी ज्ञानानंद जी महाराज ने गीता का पाठ भी किया।  PunjabKesari, Manoharlal
फरीदाबाद(अनिल राठी): जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो चुके हैं। जिनकों कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा श्रद्धांजलि दी गई। वहीं युवा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पाकिस्तान का झंडा जलाया। युवा कार्यकर्ताओं की मांग है कि अब आतंकवाद के खिलाफ सख्त कदम उठाने का निर्णय आ गया है। ताकि आतंकवादियों को मुहतोड़ जवाब दिया जाए।   

गोहाना(सुनील जिंदल): जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए औक कई गंभीर रूप से घायल हो गए, पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले की हरकोई निंदा करने में लगा है, वहीं गोहाना में हमले के विरोद में एकसाथ कई संगठन सड़कों पर उतरे औऱ शहिदी चौक पर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और श्रद्धाजंलि दी।
PunjabKesari, People
संगठन कार्यकर्ताओं ने देश के लिए शहीद हुए जवानों को लेकर कहा कि उनकी कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी। इस बात का बदला पाकिस्तान से जरूर लिया जाएगा। ताकि शहीद हुए सीआपीएफ के जवानों को की आत्मा को शांति मिल सके। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static