मूसेवाला के SYL गाने पर बोले सीएम मनोहर लाल, लोगों की भावनाओं को भड़काना कतई उचित नहीं

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 07:58 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला के एसवाईएल गाने पर हुए बयान को लेकर हुए विवाद के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी प्रतिक्रिया दी है। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि ऐसे विषयों पर गाने नहीं बनने चाहिए। ऐसे गानों के जरिए लोगों की भावनाओं को भड़काना कतई उचित नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज में तनाव पैदा करने वाली चीजों से बचना चाहिए।

सीएम बोले, समाज में तनाव पैदा करने से कोई लाभ नहीं होगा

मुख्यमंत्री सोमवार को चंडीगढ़ में हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान मूसेवाला के एसवाईएल गाने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस तरह के गानों के जरिए समाज में तनाव बढ़ता है। इससे जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचती है। विवादित विषयों पर गाने बना कर लोगों की भावनाओं को भड़काना बिल्कुल गलत है। इसलिए समाज में तनाव बढ़ाने वाले मुद्दों को लेकर बेहद संवेदनशील रहना चाहिए। समाज में तनाव पैदा करने से कोई बहुत बड़ा लाभ नहीं होता है।

सिद्धू के गाने से ताजा हुआ हरियाणा-पंजाब का SYL विवाद

PunjabKesari

पिछले महीने ही गैंगवार का शिकार हुए सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना रिलीज किया गया था। गाना रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ही यू-ट्यूब पर 22 मिलियन से अधिक व्यूज लेकर गाना काफी हिट हुआ। लेकिन सिद्धू के एसवाईएल गाने ने हरियाणा-पंजाब के बीच सदियों से चले आ रहे विवाद को भी ताजा कर दिया। हरियाणा और पंजाब से सिद्धू के गाने को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आई। सरकार की शिकायत के बाद इस गाने को यू-ट्यूब से तो हटा दिया गया है, लेकिन गाने से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static