सीएनजी ऑटो में हुआ धमाका, गोदाम में लगी भयंकर आग, दो की मौत, पांच घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 08:40 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। एक पटाखा गोदाम में खड़े सीएनजी ऑटो में जोरदार धमाका हो गया, जिसकी वजह से पटाखा गोदाम में भीषण आग लग गई। जिसमें झुलसने से 2 की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य बुरी तरह झुलस गए। हादसा देर रात करीब 12 बजे गुरुग्राम के कादीपुर  इंडस्ट्रियल इलाके में बने लकी कटारिया फायरवक्र्स पटाखा गोदाम में हुआ। 

PunjabKesari, s

जानकारी के मुताबिक, देर रात सीएनजी ऑटो गोदाम में आकर खड़ी हुई, जिसके कुछ देर बाद ही कार में अचानक धमाका हो गया और धमाके की वजह से पटाखा गोदाम में भीषण आग लग गई, हादसे की वजह से पटाखा गोदाम में काम करने वाले 2 शख्स की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग बुरी तरह झुलस गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है। धमाका इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार कबाड़ में तब्दील हो गई। हादसे के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर कभी आधे घंटे में काबू पाया।

PunjabKesari, s

हालांकि गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में दो लोगों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इन पटाखों की लाइसेंस और जांच के लिए टीम को इत्तला कर दिया है और पुलिस जांच कर रही है कि इन पटाखों का लाइसेंस गोदाम मालिक के पास था या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static