खेल प्रतियोगिता खत्म होते ही कोच ने मासूम खिलाड़ी की मां को गोलियों से किया छलनी, हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, May 29, 2017 - 09:32 AM (IST)

रोहतक (दापक भारद्वाज):सोनीपत रोड स्थित स्कॉलर रोजरी स्कूल में चल रहे स्केटिंग के स्पोर्ट्स इवैंट में मामूली कहासुनी के बाद एक कोच ने चौथी क्लास में पढ़ने वाले खिलाड़ी बेटे को लेने आई मां को गोलियां मारकर लहूलुहान कर डाला और हथियार लहराते हुए फरार हो गया। महिला का ससुर उसे अस्पताल लेकर पहुंचा। सूचना पाकर पुलिस ने मौका-मुआयना किया और फरार कोच की तलाश शुरू कर दी।
PunjabKesari
बताया गया है कि स्कॉलर रोजरी की बोहर ब्रांच में स्केटिंग के स्पोर्ट्स इवैंट चल रहे थे। पूनम के ससुर एवं रोहतक की हनुमान कालोनी के रहने वाले रिसाल सिंह के पौत्र चौथी क्लास के छात्र दक्ष ने भी इसमें भाग लिया हुआ था। जब दक्ष का इवैंट खत्म हुआ तो रिसाल सिंह ने अपनी पुत्रवधू पूनम को बुला लिया ताकि वे लोग दक्ष को घर ले जाएं। वे स्कूल के मेन गेट पर थे तो कोच सितेंद्र ने पूनम पर 4 गोलियां दाग दी। पूनम लहूलुहान होकर वहीं गिर गई।
PunjabKesari
रिसाल सिंह ने हमलावर को पकड़ने का प्रयास किया, मगर वह हथियार लहराता हुआ अपनी कार में बैठकर फरार हो गया। लोगों की मदद से रिसाल सिंह ने पुत्रवधू को पी.जी.आई. की एमरजैंसी यूनिट में पहुंचाया। महिला के भाई मंजीत ने बताया कि कोच सतेंद्र के साथ मेडल को लेकर झगड़ा हुआ था और प्रतियोगिता खत्म होने के बाद कोच ने पूनम को गोली मारी है।
PunjabKesari
वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में जांच पड़ताल की।
PunjabKesari
पी.जी.आई. में उपचाराधीन महिला की हालत नाजुक होने के चलते परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static